सुपरहिट मराठी फिल्म ' सैराट ' अब हिंदी में , इस हीरोइन के कॉस्टिंग की चर्चा

भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक प्रभास स्टारर ' बाहुबली ' के हिंदी रिलीज़ के अधिकार भी करण जौहर ने खरीदें हैं।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2016 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2016 05:59 PM (IST)
सुपरहिट मराठी फिल्म ' सैराट ' अब हिंदी में , इस हीरोइन के कॉस्टिंग की चर्चा

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने इस साल रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ' सैराट ' के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और अब ये फिल्म हिंदी में बनाई जायेगी जिसकी हीरोइन को लेकर आलिया भट्ट तगड़ी दावेदार बताई जा रही हैं।

इस साल अप्रैल में रिलीज़ हुई नागार्जुन मंजुले की फिल्म ' सैराट ' ने मराठी सिनेमा के इतिहास में गदर मचा दिया था। आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु स्टारर ये फिल्म मराठी की पहली ऐसी फिल्म बनी जिसने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस से 50 करोड़ की कमाई की बल्कि फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन भी 100 से ज़्यादा रहा। बेहतरीन ढंग से बनाई गई इस प्रेम कहानी के गाने में भी जबरदस्त हिट हुए और शायद इसी कारण करण जौहर का मन ललचा गया। ख़बर है कि आर्ची और परश्या की इस लव स्टोरी को अब करण हिंदी में बनाएंगे जिसके लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ जी ग्रुप कोलेबरेशन करेगा। फिल्म को लेकर आधिकारिक राइट्स खरीदे जा चुके हैं और अगले साल शुरू होने वाली इस फिल्म के लिए जल्द ही घोषणा भी की जा सकती है।

सेंसर ने देखी शाहरुख़ की ' डियर ज़िंदगी ' , और फिर...

ख़बर है कि आर्ची के रोल के लिए आलिया भट्ट बड़ी दावेदार हो सकती हैं क्योंकि वो ना सिर्फ करण की सबसे ख़ास 'स्टूडेंट' है बल्कि इस चुलबुले और बिंदास रोल में भी फिट भी होंगी। ऐसा पहली बार नहीं है कि करण जौहर ने रीज़नल सिनेमा में दिलचस्पी दिखाई हो।

अक्षय कुमार की ' गोल्ड ' नहीं है सिर्फ हॉकी की कहानी , ये है अनोखा ट्विस्ट !

भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक प्रभास स्टारर ' बाहुबली ' के हिंदी रिलीज़ के अधिकार भी करण जौहर ने खरीदें हैं। बाहुबली के पहले भाग ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की जबकि दूसरा भाग अगले साल आने वाला है।

chat bot
आपका साथी