यौन उत्पीड़न मामले में पुरानी अंगूरी भाभी से कोर्ट में निबटेंगी शो की निर्माता

बेनिफर ने आगे कहा है कि हम उन्हें कोर्ट में ही देखेंगे। उनसे अब कोर्ट में ही बातचीत होगी। हम मीडिया में बेवजह बयानबाजी करके शिल्पा को और अधिक महत्व नहीं देने वाले हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 01:59 PM (IST)
यौन उत्पीड़न मामले में पुरानी अंगूरी भाभी से कोर्ट में निबटेंगी शो की निर्माता
यौन उत्पीड़न मामले में पुरानी अंगूरी भाभी से कोर्ट में निबटेंगी शो की निर्माता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के मशहूर शो भाबी जी घर पर हैं की निर्माता बेनिफर कोहली ने शिल्पा शिंदे की ओर से शो के एक और प्रोड्यूसर संजय कोहली पर लगाए गए सेक्सुअल हरासमेंट को बेबुनियाद बताते हुए कोर्ट में सामना करने की चुनौती दी है।

गौरतलब है कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे ने पालघर के वालिव पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई गई है जिसमें संजय पर काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने और अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। इस बारे में जब जागरण डॉट कॉम ने शो की प्रोडयूसर बेनिफर कोहली से बात की तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया। बेनिफर से कहा है कि ये सारे आरोप निराधार हैं और उन्हें फिलहाल इससे अधिक बयान देने की जरूरत नहीं है। उन्हें ज्यूडीशरी पर बहुत भरोसा है और उन्हें पूरा यकीन है किअदालत में सही न्याय मिलेगा। सारी असलियत सामने आ जायेगी। बेनिफर ने आगे कहा है कि हम उन्हें कोर्ट में ही देखेंगे। उनसे अब कोर्ट में ही बातचीत होगी। हम मीडिया में बेवजह बयानबाजी करके शिल्पा को और अधिक महत्व नहीं देने वाले हैं। हमें पता है कि हम सही हैं और सच के साथ हैं तो हमें किसी से डरने की जरूरत नहीं हैं।

पुरानी अंगूरी भाभी ने भाबी जी... शो के निर्माता पर sexual harassment का आरोप लगाया, पुलिस में शिकायत 

बता दें कि शिल्पा शिंदे और बेनिफर के बीच कई महीनों से विवाद चल रहा है। शिल्पा और निर्माता के बीच शो के दौरान ही विवाद शुरू हो गया था बात काफी बढ़ गई और बाद में शिल्पा ने शो छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी