ओम प्रकाश मेहरा के फिल्‍म सेट पर रख लिए जाते हैं सभी के फोन

डायरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्‍म 'मिर्जिया' है। फिलहाल वो इसकी शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और खबर है कि वो इस फिल्‍म को लेकर प्राइवेसी के साथ ही सख्त अनुशासन को भी फॉलो कर रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने सेट पर सभी के फोन भी बंद करवा दिए हैं। आेमप्रकाश

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 27 May 2015 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2015 04:45 PM (IST)
ओम प्रकाश मेहरा के फिल्‍म सेट पर रख लिए जाते हैं सभी के फोन

मुंबई। डायरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म 'मिर्जिया' है। फिलहाल वो इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं और खबर है कि वो इस फिल्म को लेकर प्राइवेसी के साथ ही सख्त अनुशासन को भी फॉलो कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सेट पर सभी के फोन भी बंद करवा दिए हैं।

'बजरंगी भाईजान' के फर्स्ट लुक में सलमान का पूरा चेहरा भी सामने आया

आेमप्रकाश मेहरा अपने इस प्रोजेक्ट में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं चाहते हैं। उनकी इस फिल्म में सैयामी खेर और हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। आेमप्रकाश मेहरा ने इस प्रोजेक्ट के लिए बड़ी टेलैंटेड टीम को एकजुट किया है।

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' डायरेक्टर की अगली फिल्म में होगा ये स्टार

हालांकि वह इस बात को लेकर सावधानी बरत रहे हैं कि सेट से कुछ भी बाहर न जाए। इसी वजह से उन्होंने सेट पर सभी के फोन बंद करवा दिए हैं। कास्ट और क्रू को चेक करने के लिए सुरक्षा टीम तैनात है। सभी को सेट पर आने के बाद उनके फोन जमा करने के निर्देश दिए गए हैं। यह तब तक लॉकर में होते हैं, जब तक पैक अप न हो जाए।

chat bot
आपका साथी