शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची नुसरत जहां, सुहागन अवतार में ली सांसद की शपथ

Nusrat Jahan takes oath नुसरत के जज़्बात से ज़ाहिर है कि अपनी शादी से वो काफ़ी ख़ुश हैं। नुसरत पश्चिम बंगाल सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं और हिट फ़िल्मों की हीरोइन बन चुकी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 05:19 PM (IST)
शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची नुसरत जहां, सुहागन अवतार में ली सांसद की शपथ
शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची नुसरत जहां, सुहागन अवतार में ली सांसद की शपथ

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल से TMC की सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को लोकसभा में पद की शपथ ली। नुसरत की हाल ही में शादी हुई है और बिल्कुल नई नवेली दुल्हन वाले रूप में नुसरत नज़र आयीं। हाथों में मेहंदी, सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत के इंडियन वुमन अवतार की ख़ूब चर्चा हो रही है। 

पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से सांसद नुसरत ने लोक सभा चुनाव निपटने के बाद अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत ने अपनी शादी को फेयरी टेल कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके लिखा है- कभी-कभार, एक आम ज़िंदगी में, प्यार हमें परी कथा का एहसास करवाता है। किसी ऐसे शख़्स से प्यार मत करो, जिसके साथ आप रह सकते हो, ऐसे शख़्स से शादी करो, जिसके बिना आप नहीं रह सकते। निखिल जैन, तुम्हारी बीवी बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। 

 

View this post on Instagram

Once in a while, in the middle of an ordinary life, love gives us a fairytale. Dont marry someone u can live with, marry someone u cant live without.. @nikhiljain09 honoured to be ur best half.. thank u @weddingsbyesl lots of love to @knottingbells

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Jun 24, 2019 at 10:45am PDT

नुसरत के जज़्बात से ज़ाहिर है कि अपनी शादी से वो काफ़ी ख़ुश हैं। नुसरत पश्चिम बंगाल सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं और कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन बन चुकी हैं। उन्होंने टीएमसी के टिकट पर पहली बार चुनाव लड़ा था और अपने प्रतिद्वंद्वी को भारी मतों से पराजित किया। पेशे से कारोबारी निखिल जैन से उनकी रिलेशनशिप कई साल पुरानी है। 

 

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Jun 19, 2019 at 3:46pm PDT

नुसरत के साथ सांसद बनीं दूसरी अदाकारा मिमी चक्रवर्ती ने भी आज (25 जून) को ही पद की शपथ ली। मिमी, नुसरत की गहरी दोस्त हैं। मिमी ने कोलकाता की जाधवपुर सीट से चुनाव जीता है। 

बताते चलें कि सांसद चुने जाने के बाद ये दोनों एक्ट्रेसेज़ जब पहली बार संसद पहुंची थीं तो उनकी ड्रेस को लेकर काफ़ी ट्रोलिंग हो गयी थी। लोगों ने उनकी वेस्टर्न ड्रेस को लेकर ताने कसे थे। साथ ही संसद के आगे फोटो लेने पर भी कमेंट किये थे कि संसद कोई सेल्फी लेने की जगह नहीं है। इस बार मिमी भी पूरी तरह भारतीय परिधानों में नज़र आयीं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी