ऐसा नहीं देखा कभी, ट्रिपल रोल में तीन हीरो

बॉलीवुड में एक किरदार के डबल रोल तो सुना था लेकिन क्या कभी ट्रिपल रोल सुना है। एक अभिनेता के तीन अवतार। यह काम बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्म बनाने वाले साजिद खान करने जा रहे हैं, जो कि उनका अब तक का सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी वेंचर है। फिल्म का नाम है हमशक्ल, जिसमें सैफ अली खान, रितेश देशमुख और राम कपूर

By Edited By: Publish:Thu, 12 Sep 2013 12:09 PM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2013 12:39 PM (IST)
ऐसा नहीं देखा कभी, ट्रिपल रोल में तीन हीरो

मुंबई। बॉलीवुड में एक किरदार के डबल रोल तो सुना था लेकिन क्या कभी ट्रिपल रोल सुना है। एक अभिनेता के तीन अवतार। यह काम बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्म बनाने वाले साजिद खान करने जा रहे हैं, जो कि उनका अब तक का सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी वेंचर है। फिल्म का नाम है हमशक्ल, जिसमें सैफ अली खान, रितेश देशमुख और राम कपूर के अलावा बिपाशा बसु, इशा गुप्ता और तमन्ना ने शूटिंग शुरू कर दी है।

पढ़ें : लंदन में अब भी सल्लू का इंतजार कर रहे हैं साजिद

रितेश तो आमतौर पर कॉमेडी रोल करते ही रहते हैं, राम के लिए यह पहली ऐसी फिल्म होगी। जहां तक सैफ की बात है तो वह एक बार फिर अपने कॉमेडी अंदाज को पुरी तरह से पर्दे पर लेकर आएंगे। साजिद की माने तो यह फिल्म हंसा हंसा कर लोटपोट कर देगी क्योंकि बॉलीवुड में अभी तक ऐसी फिल्म नहीं बनी है, जहां तीन लीड रोल के ट्रिपल अवतार हों।

पढ़ें : अपनी बेगम के नाम पर फिल्म प्रमोशन कर रहे हैं सैफ

साजिद खान निर्देशित फिल्म हमशक्ल में बिपाशा और रितेश के अलवा एक और जोड़ी होगी, सैफ और तमन्ना की। इस फिल्म में तमन्ना को सैफ अली खान के अपोजिट साइन किया गया है। फिल्म की शूटिंग आज से इंग्लैड में शुरू हो चुकी है। ब्रिटेन में एक माह तक फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी। हमशक्ल का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है। फिल्म के निर्देशक वासु भगनानी ने कहा कि सैफ अली खान, रितेश और राम सभी तीन अवतार कभी भी नहीं देखें होंगे। हम उम्मीद करते हैं कि साजिद की हमशक्ल का इंतजार साल 2014 में बेसब्री से किया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी