इस एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोल कर बिकिनी में दिए ऐसे पोज, बोल्ड वीडियो देखकर हर किसी के छूटे पसीने

नेहा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं फैंस भी नेहा शर्मा की लेटेस्ट पोस्ट को न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 10:29 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 10:29 AM (IST)
इस एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोल कर बिकिनी में दिए ऐसे पोज, बोल्ड वीडियो देखकर हर किसी के छूटे पसीने
Photo Credit : Neha Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Sharma Bold Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नेहा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं फैंस भी नेहा शर्मा की लेटेस्ट पोस्ट को न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार भी रहता है। वहीं इन दिनों नेहा गोवा में वेकेशन मना रही हैं। नेहा के साथ उनकी छोटी बहन आयशा शर्मा भी हैं। नेहा गोवा वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इस बीच नेहा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह बला ही हॉट नजर आ रही हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यहां देखें ...

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्हेंने क्रीम कलर की ब्रालेट पनही हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने व्हाइट शर्ट पनही है जो आगे से पूरा ओपन है। इस दौरान नेहा के बाल ओपन है। वह एक फूल के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान नेहा अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह ही नेहा के इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की तारीफ करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

आपको बात दें के हाल ही में नेहा शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में नेहा के बोल्ड अवतार ने हर किसी को हैरान किया था। नेह के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रसे पहनी ​है जो आगे से पूरा खुला हुआ है। वहीं इस ओपन डिजाइन को बड़े-बड़े सेफ्टी पिन से टीमअप किया है। इस वीडियो में उनका ये लुक उर्फी जावेद के लुक फैशन को बराबर की टक्कर देता नजर आ रहा था। वीडियो में नेहा अपने बालों से ड्रेस के कट को छुपाती दिख रही हैं। इस दौरान उनकी अदाएं बेहद बोल्ड थीं।

chat bot
आपका साथी