Neha Kakkar ने शेयर की पिंक सूट में ये तस्वीरें, फिर 'शादी' को लेकर दिया ये कैप्शन!

Neha Kakkar Photos नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है और उन फोटो कैप्शन से लोग नेहा की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने पिंक कलर के सलवार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 11:33 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 11:33 AM (IST)
Neha Kakkar ने शेयर की पिंक सूट में ये तस्वीरें, फिर 'शादी' को लेकर दिया ये कैप्शन!
सिंगर नेहा कक्कड़ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर भी नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी बातें आ रही हैं। दोनों सिंगर्स ने पिछले कुछ दिनों में ऐसे पोस्ट किए हैं, जिनसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और एक साथ फ्यूचर देख रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी साथ में फोटो भी शेयर की थी और उनके कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने प्यार कबूल भी लिया है।

इसी बीच, नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है और उन फोटो कैप्शन से लोग नेहा की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पिंक कलर के सलवार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने इन फोटो के साथ अपने गाने की एक लाइन शेयर की है, जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Aaja Chal Vyah Karwaiye Lock Down Wich Katt Hone Kharche” This is my favourite line from #DiamondDaChalla Song 🥰 Which line is Your fav? #NehuDaVyah My Beautiful Outfit 💖 by @rivaajclothing @viralmantra Styled by: @ritzsony @styledose1 Jewellery: @sonisapphire Make Up: @ritikavatsmakeupandhair Hair: @kimberlymakeupnhair 📸 @piyushmehraofficial

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 10, 2020 at 9:16pm PDT

वैसे इन तस्वीरों में रोहनप्रीत नहीं, जिनके लिए कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ उनसे शादी करने वाली हैं। इन तस्वीरों में नेहा अकेले ही नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में नेहा ने लिखा है- 'आजा चल व्याह करवाईये लॉकडाउन विच कट्ट होने खर्चे। ये मेरी डायमंड का छल्ला गाने की फेवरेट लाइन है।' बता दें कि यह उनके गाने की सबसे चर्चित लाइन है और सिंगर ने लोगों से पूछा भी है कि उन्हें सबसे अच्छी लाइन कौन-सी लगती है?

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 8, 2020 at 7:58pm PDT

बता दें कि हाल ही में नेहा नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने अपने इंस्टा पर साथ में एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ नेहा ने लिखा- तुम मेरे हो @rohanpreetsingh... #NehuPreet। वहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा संग फोटो शेयर कर लिखा- मेरी जिंदगी से मिलिए। @nehakakkar #NehuPreet. इसके बाद से कंफर्म माना जा रहा है कि दोनों ने कबूल लिया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।  

chat bot
आपका साथी