Exclusive: चित्रांगदा के जाने के बाद नवाज़ की हीरोइन बनना चाहती थी ये लंबी एक्ट्रेस

जब चित्रांगदा सिंह ने ये फ़िल्म छोड़ दी तो नयी एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन किये जा रहे थे। उस वक़्त एक्ट्रेस ने डायरेक्टर कुशाण नंदी को एप्रोच किया था

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 05 Aug 2017 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 05 Aug 2017 06:42 PM (IST)
Exclusive: चित्रांगदा के जाने के बाद नवाज़ की हीरोइन बनना चाहती थी ये लंबी एक्ट्रेस
Exclusive: चित्रांगदा के जाने के बाद नवाज़ की हीरोइन बनना चाहती थी ये लंबी एक्ट्रेस

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की फ़िल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' इन दिनों काफ़ी चर्चा में है। सेंसर बोर्ड के 48 कट्स की मांग के बीच नयी ख़बर ये है कि जिस रोल में दर्शक बिदिता बाग को देख रहे हैं, उस किरदार में नेहा धूपिया भी हो सकती थीं। 

सूत्रों के मुताबिक़, जब चित्रांगदा सिंह ने ये फ़िल्म छोड़ दी तो नयी एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन किये जा रहे थे। उस वक़्त नेहा ने डायरेक्टर कुशान नंदी को एप्रोच किया था, मगर नेहा इस किरदार के लिए फ़िट नहीं थीं, लिहाज़ा उन्हें ये मौक़ा नहीं मिला। बाद में बिदिता बाग की एंट्री हुई। 

यह भी पढ़ें: कहीं पकड़ी ना जाएं, इसलिए कृति सनोन को करना पड़ा ऐसा काम

उस समय ख़बर आयी थी कि चित्रांगदा नवाज़ के साथ कुछ इंटीमेट सींस को लेकर सहज नहीं हो पा रही थीं, इसलिए उन्हें फ़िल्म छोड़ दी। हालांकि फ़िल्म के राइटर गालिब असद भोपाली ने बताया कि उन्होंने जिस सीन के बारे में बातचीत की थी, वह सीन शूट भी हो चुका थी। साथ ही उन्होंने बताया कि चित्रागंदा के पास लगभग तीन सालों से फ़िल्म की स्क्रिप्ट थी। उस वक़्त  उन्होंने कुछ नहीं कहा था। अगर उन्हें वाकई वैसे सीन करने से परहेज़ था, तो उन्होंने तीन सालों में क्यों नहीं कहा। 

यह भी पढ़ें: क्या सुशांत सिंह राजपूत के साथ चांद की सैर करेंगी श्रद्धा कपूर

गालिब ने कहा कि रियल इश्यू इंटीमेट सीन को लेकर था ही नहीं। वहीं, डायरेक्टर नंदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि चित्रांगदा स्क्रिप्ट में कुछ ख़ास बदलाव चाहती थीं, जो संभव नहीं था। 

chat bot
आपका साथी