नीना गुप्ता की बेटी ने फेमस निर्माता से शादी के चार साल बाद लिया तलाक, अब शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मसाबा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडियन क्रिकेट विविअन रिचर्ड्स की बेटी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 08:49 AM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2020 10:20 AM (IST)
नीना गुप्ता की बेटी ने फेमस निर्माता से शादी के चार साल बाद लिया तलाक, अब शेयर किया इमोशनल पोस्ट
नीना गुप्ता की बेटी ने फेमस निर्माता से शादी के चार साल बाद लिया तलाक, अब शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता लंबे समय से पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। मसाबा और मधु मंटेना ने पिछले साल 2019, सितंबर में एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया था। दोनों ने आपसी सहमती से तलाक के लिए केस भी फाइल किया था। इसके बाद कोर्ट ने मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने डिवोर्स ग्रांट कर दिया गया है। इस बात को लेकर मसाबा और मधु काफी सुर्खियों में रहे हैं। वहीं अब मसाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। मसाबा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति मधु मेंटेना के साथ अलगाव की खबरों की घोषणा की। मसाबा ने लिखा, 'हमारे परिवार, दोस्तों, परिचितों के साथ। बहुत दुख के साथ, मधु और मैंने अपनी शादी में एक मुकदमे में अलग होने का फैसला किया है। हम दोनों ने यह फैसला देस्तों, सहयोगियों और हमारे माता-पिता से सलाह लेने के बाद लिया है। केवल एक चीज। हम अभी के लिए यह कहने के लिए तैयार हैं कि 'हम दोनों अलग-अलग जीवन में क्या चाहते हैं और अलग-अलग हमारी शादी पर अनावश्यक दबाव डाल रहे हैं और वह प्यार जो हम साझा करते हैं।'

 

आपको बता दें कि मसाबा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडियन क्रिकेट विविअन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने मसाबा के जन्म के बाद भी विविअन रिचर्ड्स से शादी नहीं की और अकेले ही मसाबा को पाला। बात दें कि मसाबा के पति मधु एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। मधु 'गजनी', 'रण' और 'मौसम' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। 

chat bot
आपका साथी