फिल्म सरकार राज वाले अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म सरकार राज 2008 में रिलीज हुई थी जिसमें अमिताभ बच्चन ने बाला साहेब ठाकरे से प्रेरित किरदार सुभाष नागरे को निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 08:06 AM (IST)
फिल्म सरकार राज वाले अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी
फिल्म सरकार राज वाले अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल की है और एक स्थान बनाया है। नवाजुद्दीन अब बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बनी बायोपिक में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। खास बात यह है कि, जब नवाज की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्म सरकार राज में निभाये गए सुभाष नागरे के किरदार से हुई तो उन्होंने क्या कहा। आगे जानिए।

फिल्म ठाकरे का ट्रेलर मुंबई में हुए एक भव्य कार्यक्रम में रिलीज कर दिया गया है। यहां पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जब अमिताभ द्वारा फिल्म सरकार राज में निभाये गए सुभाष नागरे के किरदार को लेकर तुलना पर सवाल किया गया तो नवाजुद्दीन ने बड़ी सरलता से कहा कि, मैंने इस फिल्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन को ओवरटेक नहीं किया है। दोनों किरदारों की अपनी स्पेशलिटी है।

आगे नवाज ने बालासाहेब के किरदार को लेकर कहा कि, मैंने इस किरदार को लेकर थॉटप्रोसेस में बहुत मेहनत की है। बालासाहेब ठाकरे के कई पहलुओं को निभाना आसान नहीं था। वो बातें करते थे स्पीच नहीं देते थे। मैं कोई बायोपिक स्पेशलिस्ट नहीं हूं लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि हार्ड वर्क कर रहा हूं। 

आपको बता दें कि, राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्मित फिल्म सरकार राज में बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुभाष नागरे का किरदार निभाया था। यह किरदार बाला साहेब ठाकरे से प्रेरित था इस कारण से ठाकरे फिल्म में नवाजुद्दीन की तुलना इससे की जा रही है। यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी जिसमें अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू एेश्वर्या राय बच्चन भी अहम भूमिका में थे। 

यह भी पढ़ें: Trailer: बहुचर्चित फिल्म ठाकरे का ट्रेलर लॉन्च

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म का लुक हुआ Leak, देखिए जाह्नवी का नया लुक

chat bot
आपका साथी