अब बनेगी बॉलीवुड की पहली 'स्पेस' फिल्म, काम करेंगे ये 'खिलाड़ी'

नवाज़- फिल्म की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट बेहतरीन है। इसमें मैं एक ऐसे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहा हूं जो भारत के मिशन के लिए चाँद पर जाता है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 06:25 PM (IST)
अब बनेगी बॉलीवुड की पहली 'स्पेस' फिल्म, काम करेंगे ये 'खिलाड़ी'

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में क्रिकेट खेल कर सबको चौंकाया तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गोल्फ खेल कर सबको हंसाया। दोनों अब अंतरिक्ष में जाएंगे और कहेंगे - 'चंदामामा दूर के '

दरअसल संजय पूरण सिंह चौहान, भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल के लिए सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया है और साथ होंगे अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। दोनों अंतरिक्ष यात्री के किरदार में नजर आएंगे। ' मुन्ना माइकल ' के बाद निर्माता विकी राजानी के साथ नवाज़ की ये दूसरी फिल्म होगी। बच्चों की कविता की एक लाइन उठा कर बनाया गया ये फिल्म का टाइटल अंतरिक्ष यात्रियों के साथ हुई घटनाओं की कहानी कहेगा। सुशांत और नवाज़ दोनों अंतरिक्ष यात्रा की एक टीम का हिस्सा होंगे, जिनका मिशन देश के लिए कुछ करने का है। 'चंदामामा दूर के' की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और ये फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों तक पहुंचेगी।

आप मनाइए दिवाली और जानिए इस दिवाली पर क्या कर रहे हैं आपके सितारे

फिल्म को लेकर उत्साहित नवाज़ कहते हैं " फिल्म की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट बेहतरीन है। ऐसी स्क्रिप्ट पर मैंने कभी काम किया नहीं है । इसमें मैं एक ऐसे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहा हूं जो भारत के मिशन के लिए चाँद पर जाता है।"

chat bot
आपका साथी