Move to Jagran APP

आप मनाइए दिवाली और जानिए इस दिवाली पर क्या कर रहे हैं आपके सितारे

बॉलीवुड की दिवाली पर इस बार सितारों का सबसे बड़ा मेला लगेगा अमिताभ बच्चन के घर जहां बच्चन परिवार दिवाली की पार्टी होस्ट करेगा। शहंशाह पत्तों की बाज़ी भी लगाएंगे ।

By ManojEdited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 04:49 PM (IST)
आप मनाइए दिवाली और जानिए इस दिवाली पर क्या कर रहे हैं आपके सितारे

मुंबई। सारे साल काम के चक्कर में उलझे रहने वाले फिल्मी स्टार्स, त्यौहारों के मौकों पर ख़ासे एक्साइटेड रहते हैं और बात जब दिवाली की हो तो उनके लिए सेलेब्रेशन डबल हो जाता है। शूटिंग और प्रमोशन से छुट्टी लेकर इस बार ज्यादातर सितारे अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने हैं। कोई लंबी छुट्टी पर देश से बाहर निकल रहा है तो कोई कर रहा है अपने बैग्स पैक।

loksabha election banner

बच्चन घर पर , शाहरुख़ बाहर

बॉलीवुड की दिवाली पर इस बार सितारों का सबसे बड़ा मेला लगेगा अमिताभ बच्चन के घर जहां बच्चन परिवार दिवाली की पार्टी होस्ट करेगा। शहंशाह पत्तों की बाज़ी भी लगाएंगे और पोती आराध्या के संग फुलझड़ी भी छोड़ेंगे। बच्चन की पार्टी में सितारों का मेला लगेगा जिसमे कपूर खानदान से लेकर सारे बड़े सितारें होंगे। शाहरुख़ खान संभवतः इस दिवाली में मुंबई में नहीं होंगे। उनका प्लान पूरे परिवार को लेकर लंदन और दुबई में छुट्टियां मनाने का है। सलमान बिग बॉस का वीकेंड शूट करने के बाद खाली हो जायेगी इसलिए थोड़ी पार्टी पनवेल के फार्म हाउस और बाकी आमिर खान के घर मनाएंगे। अक्षय कुमार केप टाऊन में , आलिया भट्ट सिंगापुर में , अर्जुन कपूर बनारस में और रणवीर सिंह मुंबई के गोरेगांव वाले अपार्टमेंट में दिवाली मनाएंगे।

बिना पायलट वाले प्लेन में घंटों बैठे रहे अभिषेक बच्चन , भड़के, प्रार्थना की...

आमिर की होम-मेड दिवाली

आमिर खान के लिए ये दिवाली भी ख़ास है क्योंकि रौशनी का ये त्यौहार ख़त्म होने ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट जुट जाएंगे अपनी फिल्म ' दंगल ' के प्रमोशन के लिए जो इस बार क्रिसमस पर रिलीज़ की जा रही है। पर इस बार आमिर की दिवाली पार्टी उनके घर पर ही होगी। पार्टी उनके घर पर होगी जिसमें परिवार के सारे सदस्य तो होंगे ही साथ ही उनके बॉलीवुड दोस्तों का भी जमावड़ा भी रहेगा।

बच्चों के संग होगी ' काबिल पापा ' की दिवाली

रितिक रोशन इन दिनों अगले साल आने वाली अपनी फिल्म ' काबिल' के पोस्ट प्रोडक्शन में पूरी तरह बीजी हैं और यही कारण है कि इस दिवाली पर उनका बाहर जाने का कोई प्लान नहीं है। रितिक की दिवाली इस बार एकदम प्राइवेट होगी और वो अपने दोनों बच्चों , रेहान और रिदान के साथ दिवाली की खुशियां बाटेंगे। अब बच्चें है तो घर की छत पर दो चार बम फूट जाएं तो क्या हर्ज़।

बेंगलुरु चली 'पद्मावती ' दिवाली के लिए

दीपिका पादुकोण का आजकल भले ही एक पैर हॉलीवुड और दूसरा बॉलीवुड में रहता हो लेकिन दिवाली का मौका आते ही ये 'शटल गर्ल ' कामधाम छोड़ कर अपने घर भागती है। दीपिका पादुकोण की ये दिवाली भी उसके घर बेंगलुरु में होगी जहां मम्मी-पापा और बहन के साथ दीपिका ट्रेडिशनल तरीके से दिवाली मनाएगी। दीपिका जानती है कि इसके बाद हॉलीवुड की 'ट्रिपल एक्स ' और भंसाली की ' पद्मावती ' के लिए उसे जी तोड़ मेहनत करती है।

'शिवाय' की शिकायत , अब अजय देवगन ने क्या कर दिया ऐसा ?

मुन्नाभाई करेंगे पूजा से दिवाली सेलेब्रेशन की शुरुआत

पुणे के येरवडा जेल से सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त की ये पहली दिवाली होगी और भी पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ। संजय , पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों शारान और इक़रा के साथ धनतेरस पूजा से शुरुआत करेंगे और बाद संजू बाबा और मान्यता की तरफ से फैमिली डिनर होगा। दत्त परिवार में दिवाली के दिन लक्ष्मी पूजा भी होगी और उसके बाद दोनों दत्त दंपत्ति अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी के लिए जाएंगे।

फरहान की रॉक ऑन दिवाली

फरहान अख़्तर के लिए इस बार काफी हेक्टिक शेड्यूल है इसलिए उनकी दिवाली परिवार , दोस्तों और ' रॉक ऑन -2 ' की टीम के साथ ही मानेगी। फरहान फिलहाल अपनी फिल्म की रिलीज के सिलसिले में बीजी है और उनके प्रोडक्शन की फिल्म ' रईस ' भी रिलीज़ होनी है।

श्रॉफ परिवार संग ही होगी टाइगर की दिवाली

टाइगर श्रॉफ भले ही इन दिनों अपनी फिल्म ' मुन्ना माइकल' की शूटिंग में बीजी हो लेकिन दिवाली के मौके पर वो छुट्टी लेंगे और पापा जैकी, माँ आएशा और बहन कृष्णा के संग पूरे रीति रिवाज के साथ दिवाली मनाएंगे। पटाखों के साथ अगर ताश के दो दो हाथ भी हो जाएं तो त्यौहार के मौके पर टाइगर को कोई संकोच नहीं।

श्रद्धा कपूर की दिवाली दोस्तों के संग

अपनी फिल्म ' हॉफ गर्ल ' की शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर श्रद्धा कपूर इस बार दोस्तों संग दिवाली सेलेब्रेट करेगी। पहले घर की ट्रेडिशनल पूजा में हिस्सा लेगी और फिर रॉक ऑन टीम के साथ भी खुशियां बांटेगी।

अक्षय कुमार को 'खिलाड़ी ' बनाने वाले डायरेक्टर फिर तैयार हैं एक नई कोशिश में

बरेली नहीं दिल्ली में मानेगी कृति की दिवाली

कृति सेनोन आजकल लखनऊ में अपनी फिल्म ' बरेली की बर्फी ' की शूटिंग कर रही है लेकिन दिवाली के मौके पर वो दिल्ली में परिवार के पास होंगी जहां वो अपनी बहन और बचपन के दोस्तों दिवाली के दीये जलाएंगी।

चंढीगढ़ में यामी और लंदन में राधिका की दिवाली

यामी गौतम को फिल्म ' काबिल ' का ट्रेलर आने के बाद से खूब तारीफ़े मिल रही हैं दिवाली के मौके पर ये खुशियां दोगुनी हो जायेगी जब जाएंगी अपने परिवार के पास चंढीगढ़ दिवाली मनाने। राधिका आप्टे इस दिवाली पर मुंबई में नहीं लन्दन जा रही है जहां वो अपने हसबैंड के साथ रौशनी का ये त्यौहार मनाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.