अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम का नेवी यूनिफॉर्म होगा नीलाम

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त है यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 02:05 PM (IST)
अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम का नेवी यूनिफॉर्म होगा नीलाम
अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम का नेवी यूनिफॉर्म होगा नीलाम

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म रुस्तम में उनके पहने हुए नेवी के यूनिफार्म की नीलामी की जायेगी और उससे मिलने वाली राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा।

फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार नेवी के ऑफिसर के किरदार में थे, जिस पर अपनी पत्नी के कथित आशिक की हत्या का आरोप होता है लेकिन बाद में भेद खुल जाता है। फिल्म में अक्षय ने नौसेना की सफेद वर्दी पहनी थी। उस ड्रेस को अभी तक संभाल कर रखा गया था जिसकी अब नीलामी की जायेगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार को किसी फ़िल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं यह उनके जीवन का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार था। इस फिल्म में उनके अलावा इलियाना डिक्रूज की अहम भूमिका थी।

Hi all 🙋🏻‍♂️ I'm thrilled to announce that you can bid to win the actual naval officer uniform I wore in Rustom! Auction's proceeds will support the cause of animal rescue and welfare. Place your bid at https://t.co/6Qr0LRnTFm! pic.twitter.com/FF23tlogs1

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 26, 2018

अक्षय कुमार इसके पहले भारत के वीर नामक कार्यक्रम के माध्यम से सेना के वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को के परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के अभियान से भी जुड़े थे, जिसमें गत वर्ष उन्हें 29 करोड रुपए से भी अधिक का पैसा जमा कर लिया था। अक्षय कुमार इसके अलावा और भी कई सामाजिक उद्धार से जुड़े कार्य करते रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त है यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। अभी हाल ही में सातारा में इस फिल्म के सेट पर आग लग गई थी, जिससे पूरा सेट जलकर खाक हो गया था। अक्षय जानवरों के देखभाल करने वाले संगठनो से भी जुड़े रहे हैं। वो इस साल केसरी के अलावा भारतीय हाकी के सुनहरे इतिहास पर बन रही फिल्म गोल्ड में भी नज़र आयेंगे ।

यह भी पढ़ें: ड्रग रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी की प्रॉपर्टी सील करने का आदेश

chat bot
आपका साथी