नरगिस फाखरी 'अजहर' में निभाएंगी संगीता बिजलानी का किरदार

नरगिस फाकरी जल्‍द ही पर्दे पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरूद्दीन की पत्‍नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इमरान हाशमी इस फिल्‍म में मोहम्‍मद अजहरूद्दीन के किरदार में हैं और पहली बार नरगिस फाखरी ऑन स्‍क्रीन उनकी पत्‍नी बनेंगी।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 02:43 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 04:03 PM (IST)
नरगिस फाखरी 'अजहर' में निभाएंगी संगीता बिजलानी का किरदार

मुंबई। नरगिस फाकरी जल्द ही पर्दे पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन की पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इमरान हाशमी इस फिल्म में मोहम्मद अजहरूद्दीन के किरदार में हैं और पहली बार नरगिस फाखरी ऑन स्क्रीन उनकी पत्नी बनेंगी।

भज्जी की गर्लफ्रेंड गीता ने बर्थडे पर ऐसे किया उन्हें विश

संगीता बिजलानी के किरदार में ढलने के लिए नरगिस फाखरी ने कई सारी वर्कशॉप भी अटेंड की है। इस किरदार के लिए पहले करीना कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और निम्रत कौर जैसी अभिनेत्रियों का नाम सामने आ रहा था।

नरगिस फाकरी के अलावा इस फिल्म में एक और अभिनेत्री हाेगी। सूत्रों के अनुसार, दूसरी अभिनेत्री भी कोई जाना माना चेहरा होगी, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि किसे कास्ट करना है।

कपिल शर्मा ने सलमान खान के साथ पोस्ट की लास्ट एपिसोड की फोटो

फिल्म 'अजहर' में नवजोत सिंह सिद्धू का किरदार फिल्म 'फुकरे' में नजर आने वाले मंजोत सिंह निभाएंगे। इसके लिए वो भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

chat bot
आपका साथी