मुंबई पुलिस ने उरी फिल्म पर बनाया ये मीम, लिखा- How’s the distance

Mumbai Police Meme on Uri The Surgical Strike Scene मुंबई पुलिस ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सबसे फेमस सीन पर कोरोना वायरस जागरुकता को लेकर एक मीम तैयार किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 09:26 AM (IST)
मुंबई पुलिस ने उरी फिल्म पर बनाया ये मीम, लिखा-  How’s the distance
मुंबई पुलिस ने उरी फिल्म पर बनाया ये मीम, लिखा- How’s the distance

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान मुंबई पुलिस ने जमीनी स्तर पर भी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए काफी मेहनत की है और पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा कर रहे हैं। साथ ही मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को जागरूक करने का काम किया है और पुलिस ने बॉलीवुड फिल्मों का काफी सहारा लिया है। पुलिस ने फिल्मों के कुछ सीन या डायलॉग आदि में एडिटिंग करके क्रिएटिव तरीके से लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की है।

मुंबई पुलिस ने उरी फिल्म के उस सीन को लिया है, जिसमें एक्टर विक्की कौशल स्ट्राइक पर जाने से पहले आर्मी के जवानों से बात करते हैं। इस सीन में ही विक्की कौशल हाउज द जोश डायलॉग बोलते हैं। इसी सीन को मुंबई पुलिस ने एडिट करके पोस्ट किया है। मुंबई पुलिस ने इस सीन की स्टिल इमेज ली है, जिसमें विक्की कौशल और जवान दिख रही हैं। एडिटिंग से इन सभी आर्मी ऑफिसर के मुंह पर मास्क लगा रखा है।

How’s the distance: pic.twitter.com/uMgRomg8pX

— Mumbai Police (@MumbaiPolice) June 8, 2020

इस फोटो के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने हाउज द जोश को एडिट करते हुए लिखा है- How’s the distance। इसी ट्वीट में उन्होंने जवाब भी लिख रहा है- 6 फीट सर। दरअसल लॉकडाउन में काम करने के साथ-साथ मुंबई पुलिस की क्रिएटिविटी भी इस वक्त खूब नजर आ रही है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने कई फिल्मों पर मीम तैयार किए हैं। हालांकि, इस फोटो के शेयर करने के बाद लोग भी इस पर कमेंट कर रहे हैं और मुंबई में जमा हुई भीड़ आदि की तस्वीरें प्रतिक्रिया के रुप में दे रहे हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण से हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं। राज्‍य में मरीजों की संख्या 85,975 हो गई है। रविवार को 3,007 नए मामले मिले। राज्य में दूसरी बार तीन हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। मरने वालों की संख्या भी तीन हजार को पार कर गई है।  

chat bot
आपका साथी