Mouni Roy और सूरज नांबियार ने दोस्तों संग सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस कपल ने इस दिन को अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Sun, 29 Jan 2023 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 29 Jan 2023 04:54 PM (IST)
Mouni Roy और सूरज नांबियार ने दोस्तों संग सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें
Mouni Roy, Suraj Nambiar, Mouni roy first anniversary, Mouni Roy pics, Mouni Roy wedding anniversary, Mouni Roy And Suraj Nambiar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Wedding Anniversary Celebration: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास दिन को इस कपल ने बेहद शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

दोस्तों संग पार्टी करती नजर आईं मौनी

मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार ने अपनी शादी का एक साल पूरा कर लिया है। दोनों ने इस खूबसूरत पल को एक साथ बड़े ही प्यार से मनाया। इन तस्वीरों में मौनी और सूरज अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई के एक रेस्तरां में की पार्टी

इस कपल ने मुंबई के एक रेस्तरां में पार्टी रखी थीं। इस तस्वीर में मौनी और सूरज अपने दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

पार्टी में पति संग रोमांटिक हुई एक्ट्रेस

इस पार्टी में मौनी रॉय पति संग रोमांटिक होती नजर आईं। देख सकते हैं मौनी सूरज को किस करती नजर आ रही हैं। इस खास मौके पर अदाकारा व्हाइट कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है।

इस कपल ने गोवा में दो रीति रिवाज से की थी शादी

मौनी और सूजर ने गोवा में साउथ इंडियन और बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी। इस कपल ने सालों तक चुपके-चुपके डेटिंग की थी। कानों कान किसी को अपने रिलेशनशिप की खबर न होने दी थी। मुलाकात साल 2019 में नए साल के मौके पर दुबई में हुई थी।

एक तरफ जहां मौनी फेमस एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी तरफ सूरज नांबियार फेमस बिजनेसमैन हैं। मौनी रॉय को पहचान टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली थी। मौनी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू किया था। आखिरी बार मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Annu Kapoor अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सीने में दर्द की शिकायत के चलते हुए थे भर्ती

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant की मां का क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से किया विदा

chat bot
आपका साथी