'बिग बॉस' के घर में शुरू होने वाली है सीज़न की पहली लव स्टोरी!

ये नज़दीकियां इतनी बढ़ जाएंगी कि मनोज मोनालिसा के पैर भी सहलाते दिखेंगे और यहीं से शुरू होगा बिग बॉस के घर में बिग ड्रामा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 09:34 AM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 04:13 PM (IST)
'बिग बॉस' के घर में शुरू होने वाली है सीज़न की पहली लव स्टोरी!

मुंबई। बिग बॉस के घर में ज़िंदगी का ऐसा कोई रंग नहीं है, जो दिखाई ना देता हो। ड्रामा, लड़ाई-झगड़े, रोना-चिल्लाना और रोमांस। कहने को तो बिग बॉस एक गेम है, लेकिन इस गेम का लुत्फ़ तब और बढ़ जाता है जब इसमें रोमांटिक एंगिल आ जाता है।

सीज़न 10 में भी जल्द रोमांस की बहार छाने वाली है, लेकिन दिलचस्प पहलू ये है कि ये रोमांस दो विरोधी खेमों के कंटेस्टेंट्स के बीच शुरू होगा, जिससे घर की शांति ज़बर्दस्त ढंग से भंग होने वाली है। सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के घर सेलिब्रटी ग्रुप की मोनालिसा और इंडियावाले गैंग के मनोज पंजाबी के बीच प्यार की पींगें शुरू होने वाली हैं। आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ रही हैं। ये नज़दीकियां इतनी बढ़ जाएंगी कि मनोज मोनालिसा के पैर भी सहलाते दिखेंगे और यहीं से शुरू होगा बिग बॉस के घर में बिग ड्रामा।

बिग बॉस 10 के घर में इस भारी भूल के बाद बदल जाएगी सत्ता

दरअसल, दोनों खेमों को इस बात चिंता सताने लगेगी कि विरोधी ग्रुप के कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार का रिश्ता पनपना दोनों के लिए नुक़सानदायक हो सकता है क्योंकि प्यार में डूबे प्रेमी टास्क करने के बजाए कोई दूसरा खेल ही खेलेंगे। करण मेहरा और रोहन मेहरा इस पर कड़ी आपत्ति ज़ाहिर करेंगे और दोनों प्रेमियों को अलग करने की कोशिश की जाएगी। बिल्कुल किसी लव स्टोरी की तरह, जिसमें प्रेमी युगल विरोधी परिवारों के होते हैं।

प्रियंका जग्गा का बाहर जाना है फेक, जानें क्या है असली कहानी

अब देखना ये है कि मनोज और मोनालिसा के बीच प्यार की ये कहानी किसी ख़ास मक़सद के लिए शुरू हो रही है या वाकई घर के माहौल ने इन्हें क़रीब ला दिया। इसके लिए आपको आने वाले एपिसोड्स देखने होंगे।

chat bot
आपका साथी