कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी से हुई छेड़छाड़, पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

सांताक्रूज की हाई प्रोफाइल सोसायटी में रह रहे कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी सरिता से सिक्योरिटी गार्ड ने छेड़छाड़ कर बदसलूकी की। सरिता के मुताबिक, उन्होंने इस संबंध में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही। लेकिन पुलिस ने सिविल मामला बताते हुए आपस में सुलझाने को कहा है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2015 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2015 01:36 PM (IST)
कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी से हुई छेड़छाड़, पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

मुंबई। सांताक्रूज की हाई प्रोफाइल सोसायटी में रह रहे कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी सरिता से सिक्योरिटी गार्ड ने छेड़छाड़ कर बदसलूकी की। सरिता के मुताबिक, उन्होंने इस संबंध में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही। लेकिन पुलिस ने सिविल मामला बताते हुए आपस में सुलझाने को कहा है।

देह व्यापार मामले में टीवी अभिनेत्री गिरफ्तार

सोसायटी में सुनील पाल पत्नी सरिता और दो बच्चों के साथ वर्ष 2007 से रह रहे हैं। दरअसल, पाल का पिछले कुछ साल से सोसायटी के बिल्डर के साथ शेयर सर्टिफिकेट को लेकर विवाद चल रहा है। शेयर सर्टिफिकेट नहीं होने के कारण सोसायटी के सेक्रेटरी उनसे सोसायटी का मेंटेनेस भी नहीं लेते। सेक्रेटरी उनसे बिल्डर के पास से एनओसी लेकर आने को कहता है।

सरिता ने बताया कि सोमवार को जब वो अपने लड़के को स्कूल से गाड़ी में लेकर वापस लौटी तो गार्ड्स ने गेट खोलने से इनकार कर दिया। सरिता ने जब उनसे गेट खोलने को कहा तो गार्ड्स ने उनसे छेड़छाड़ की। सुनील फिलहाल मुंबई से बाहर हैं। इसलिए उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सभी को पुलिस स्टेशन ले गए।

करण पत्नी के सामने दिव्यांका के साथ शूट करेंगे इंटिमेट सीन

लेकिन सरिता ने जब पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही, तो पुलिस ने इनकार कर दिया। मामला आपस में सुलझाने को कहा। सरिता के मुताबिक, मामला अदालत में है। सरिता का कहना है कि अब वे पुलिस आयुक्त और मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत करेंगी।

सुनील पाल कॉमेडियन हैं। 2005 में द ग्रेटइंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद वे सुर्खियों में आए। पाल का जन्म वर्धा जिले के हिंगनघाट में हुआ है। रेलवे की नौकरी करने वाले पिताजी के तबादले के बाद वे मुंबई आ गए। पाल हिन्दी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ 'भावनाओं को समझो' नामक फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं।

सलमान के पिता सलीम क्यों बोले, 'भेज दो अफगानिस्तान'

chat bot
आपका साथी