आधी रात को कमरे में घुस होटल कर्मचारी ने की एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़

शहर में शूट हो रही बॉलीवुड फिल्म की अभिनेत्री ने होटल के कर्मचारी पर गुरुवार आधी रात को कमरे में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। हालांकि होटल प्रबंधन ने आरोप को सिरे से खारिज कर इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट बताया है।

By Sachin kEdited By: Publish:Sat, 02 May 2015 12:45 AM (IST) Updated:Sat, 02 May 2015 10:48 AM (IST)
आधी रात को कमरे में घुस होटल कर्मचारी ने की एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़

नई दुनिया, भोपाल। शहर में शूट हो रही बॉलीवुड फिल्म की अभिनेत्री ने होटल के कर्मचारी पर गुरुवार आधी रात को कमरे में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। हालांकि होटल प्रबंधन ने आरोप को सिरे से खारिज कर इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट बताया है।

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक डी-3, पूनम कॉम्पलेक्स पूर्वी मुंबई निवासी अभिनेत्री खुशी मुखर्जी उर्फ खुशबू (21) शूटिंग के लिए 16 अप्रैल को यहां आई हैं। वह एमपी नगर जोन-1 स्थित होटल अमर विलास के कमरा नंबर-602 में ठहरी थीं। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि रात में मोबाइल पर बात करते-करते वह सो गई। रात करीब दो बजे अहसास हुआ कि कोई उनके पास बैठकर कंधे पर हाथ फेर रहा है।

शोर सुनकर आए शूटिंग स्टाफ ने कमरे के बार सीढि़यों पर एक चप्पल पड़ी देखी, जो होटल कर्मचारी की थी। अभिनेत्री ने थाने पहुंच होटल कर्मचारी दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। हालांकि होटल प्रबंधन का कहना है कि अभिनेत्री अकसर रात में शराब पीकर आती थीं। हम भी इस बाबत पुलिस में मामला दर्ज कराएंगे।

पढ़ेंः बारातियों ने की छेड़छाड़ तो डोली ने नहीं बैठी दुल्हन

पूजा मिश्रा से छेड़छाड़

chat bot
आपका साथी