Mission Impossible Dead Reckoning Part One Trailer: 'एथन हंट' बने टॉम क्रूज की वापसी, खतरनाक स्टंट करते आए नजर

Mission Impossible Dead Reckoning Part One Trailer इस फिल्म का निर्देशन और लेखक क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने किया है जबकि इसका अगला भाग 28 जून 2024 को रिलीज होगा। कहा जाता है कि यह टॉम क्रूज की बतौर एथन हंट आखिरी फिल्म होगी।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 17 May 2023 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2023 09:58 PM (IST)
Mission Impossible Dead Reckoning Part One Trailer: 'एथन हंट' बने टॉम क्रूज की वापसी, खतरनाक स्टंट करते आए नजर
Mission Impossible Dead Reckoning Part One Trailer

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Impossible Dead Reckoning Part One Trailer: मिशन इंपॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें टॉम क्रूज एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर काफी धमाकेदार हैं। इसमें वह खतरनाक हथियार खोजने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें टॉम क्रूज ने काफी खतरनाक एक्शन सीन किए हैं।

टॉम क्रूज एथन हंट की भूमिका निभा रहे हैं 

हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज एक बार फिर रुपहले पर्दे पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म मिशन इंपॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें वह फेमस एथन हंट की भूमिका निभा रहे हैं। वह आईएमएफ के एजेंट के तौर पर नजर आएंगे। ट्रेलर में टॉम क्रूज को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। 

ट्रेलर में टॉम क्रूज को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है

ट्रेलर देखकर समझ में आता है कि यह उनका अब तक का सबसे ज्यादा डेरिंग और चुनौतीपूर्ण मिशन होने वाला है। ट्रेलर का पहला ही सीन बहुत खतरनाक है। एथन हंट अपनी मोटरसाइकिल पहाड़ की चोटी पर ले जाकर रोकते हैं। ट्रेलर में एक डायलॉग आता है, "एथन आपको यह मिशन बहुत ही महंगा पड़ने वाला है।" दरअसल एथन और उनकी टीम एक खतरनाक हथियार ढूंढ रही होती है जो कि पूरे मानवता को समाप्त कर सकती है। टॉम के अलावा इसमें कई लोगों की अहम भूमिका है। यह काफी एक्शन पैक्ड ट्रेलर है। हालांकि, इसके बावजूद प्लॉट के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

टॉम क्रूज की फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो गया है

टॉम क्रूज की फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 3 घंटे में 7 लाख व्यूज मिले है। टॉम क्रूज के फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित है। एक फैन ने लिखा है, "टॉम क्रूज 60 वर्ष के हैं। इसके बावजूद वह इतनी दमदार भूमिका निभाते हैं। उनकी फिल्में काफी अच्छी होती है।" गौरतलब है कि यह फिल्म काफी उतार-चढ़ाव के बाद रिलीज हो रही है। इस फिल्म का प्रोडक्शन 2019 में शुरू हुआ था। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी शूटिंग भी लेट शुरू हुई। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 में पूरी हुई। इसके बाद यह एडिट टेबल पर गई और अब रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

chat bot
आपका साथी