Milap Zaveri Quit Twitter: सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावरी ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ये बताई वजह

Milap Zaveri Quit Twitter बॉलीवुड निर्देशक मिलाप जावरी ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है और ट्विटर को ट्रोल और नेगेटिव प्लेस का स्थान बताया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 02:21 PM (IST)
Milap Zaveri Quit Twitter: सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावरी ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ये बताई वजह
Milap Zaveri Quit Twitter: सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावरी ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ये बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स अब बहस और ट्रोल का स्थान बनते जा रहे हैं और हेट कल्चर को भी लगातार बढ़ावा मिल रहा है। ऐसे में कई सेलेब्स अब इन सोशल प्लेटफॉर्म्स से दूरी बनाने लगे हैं। इसी क्रम में अब फिल्म सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है। मिलाप का कहना है कि उन्होंने लोगों से जुड़ने के लिए यह प्लेस चुना था, लेकिन अब यह टॉक्सिक हो गया है। ऐसे में मिलाप ने भी ट्विटर को बाय बाय कह दिया है।

मिलाप ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विटर छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है-'जब मैंने ट्विटर ज्वॉइन किया था तो ये अपने विचारों और अपनी राय रखने के लिए एक शानदार जगह हुआ करती थी। लोगों के साथ कनेक्ट करना, दूसरे लोगों के काम की सराहना करना, लेटेस्ट न्यूज के साथ अपडेट रहना। लेकिन पिछले कुछ समय से ये जगह बहुत ज्यादा टॉक्सिक हो चुका है, जहां सिर्फ नेगेटिविटी और ट्रोल्स भरे हुए हैं। लेकिन, मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं। इसलिए मैं इस प्लेटफॉर्म को अलविदा कह रहा हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️🙏

A post shared by Milap Zaveri (@milapzaveri) on Aug 17, 2020 at 4:08am PDT

मिलाप के ट्वीट सोमवार को ही निर्देशक निशिकांत कामत के निधन को लेकर खबरों में थे। दरअसल, मिलाप ने भी निशिकांत के निधन की अफवाह पर पोस्ट कर दिया था, लेकिन बाद उन्होंने फिर सही जानकारी भी दी। ऐसे में कई यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। अब अगले ही दिन मिलाप ने ट्विटर से दूर रहने का फैसला कर लिया।

बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले ही कई फिल्मी हस्तियों ने ट्विटर को अलविदा कह दिया था। साथ ही कई स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूजर्स के लिए कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया था। इस दौरान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, शशांक खेतान जैसी कई हस्तियों ने ट्विटर छोड़ दिया था।  

chat bot
आपका साथी