Milan Talkies Trailer: मिलन टॉकीज़ की इस 'बकैती' में अमिताभ बच्चन भी हैं, Video

मिलन टॉकीज़ से बॉलीवुड को दक्षिण भारत का नया चेहरा मिलने जा रहा है l ये हैं श्रद्धा श्रीनाथ। बेंगलुरु फ्लाईओवर पर हुए एक्सीडेंट की कहानी पर बनी कन्नड़ फिल्म यू टर्न के लिए श्रद्धा को अवॉर्ड मिला था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 03:25 PM (IST)
Milan Talkies Trailer: मिलन टॉकीज़ की इस 'बकैती' में अमिताभ बच्चन भी हैं, Video
Milan Talkies Trailer: मिलन टॉकीज़ की इस 'बकैती' में अमिताभ बच्चन भी हैं, Video

मुंबई। अली फज़ल और श्रद्धा श्रीनाथ की फिल्म मिलन टॉकीज़ का ट्रेलर जारी कर दिया गया l फिल्म नॉन-मंत्रों शहर के दो प्यार करने वालों की कहानी है, जो अपनी ज़िंदगी को बड़ी ही प्रेक्टिकली लेते हैं लेकिन उनमें वो सारा फिल्मी अंदाज़ भी है जो  यंग जनरेशन के हर किसी में होता है l 

ज़माना मल्टीप्लेक्स का है और छोटे शहरों में भी अब इसका जाल फैलता जा रहा है लेकिन इस कारण देश के परम्परागत सिंगल स्क्रीन्स सिनेमाघरों की दुर्गति हो गई है, जो अब तक भारतीय फिल्मों की शान और परम्परा का हिस्सा हुआ करते थे l तिग्मांशु धूलिया ने एक सिंगल स्क्रीन के इर्द गिर्द बुनी गई रोमांटिक कहानी बनाई है जिसका नाम मिलन टॉकीज़ है l लंबे समय से परदे पर आने को तैयार ये फिल्म 15 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी l फिल्म में अली फज़ल और श्रद्धा श्रीनाथ की जोड़ी है और साथ में रिचा सिन्हा, आशुतोष राणा, संजय मिश्रा, सिकंदर खेर और पंकज त्रिपाठी की भी अहम् भूमिकाएं हैं l मामला फिल्मी है इसलिए अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन डेज़ वाली फिल्मों को भी कट आउट और लुक के जरिये शामिल किया गया है l फिल्म में अहम् तिग्मांशु ने भी अहम् रोल किया है लेकिन सिकंदर खेर आपको अलग ही रूप में नज़र आयेंगे l फिल्म का ट्रेलर यहां देखा जा सका है - 

मिलन टॉकीज़ को पांच साल पहले शाहिद कपूर को लेकर बनाने का प्लान किया गया था लेकिन कुछ हो न सका। एकता कपूर भी इस फिल्म से जुड़ी थीं लेकिन बाद में उन्होंने ने हटने का फैसला किया l फिल्म को बाद में इमरान खान के साथ बनाने का फैसला किया गया l आदित्य रॉय कपूर और आयुष्मान खुराना का भी नाम जुड़ा लेकिन एक समय पर मान लिया गया कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली है l इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है ।

फिल्म मिलन टॉकीज़ से बॉलीवुड को दक्षिण भारत का एक और चेहरा मिलने जा रहा है l ये हैं श्रद्धा श्रीनाथ। कन्नड़ और तमिल फिल्मों की नामी और खूबसूरत अभिनेत्री श्रध्दा श्रीनाथ का ये बॉलीवुड डेब्यू है। बेंगलुरु फ्लाईओवर पर हुए एक्सीडेंट की कहानी पर बनी कन्नड़ फिल्म यू टर्न के लिए श्रद्धा को दो साल पहले बेस्ट एक्ट्रेस का साऊथ फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था।

यह भी पढ़ें: अक्षय की शानदार गौरव गाथा 'केसरी' का इंतज़ार ख़त्म, इस दिन आएगा ट्रेलर

chat bot
आपका साथी