'क्‍या कूल है हम 3' में नजर आएगी ये हॉट एक्‍ट्रेस!

हॉट एक्‍ट्रेस मेघना नायडू के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। वह बहुत जल्‍द एडल्‍ड कॉमेडी फिल्‍म 'क्‍या कूल है हम 3' में नजर आने वाली हैं। मेघना नायडू ने 'कलियाें का चमन' गाने के रीमिक्‍स वीडियो में अपनी हॉट एंड सेक्‍सी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि आज भी

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Wed, 25 Feb 2015 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 25 Feb 2015 02:46 PM (IST)
'क्‍या कूल है हम 3' में नजर आएगी ये हॉट एक्‍ट्रेस!

मुंबई। हॉट एक्ट्रेस मेघना नायडू के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। वह बहुत जल्द एडल्ड कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल है हम 3' में नजर आने वाली हैं। मेघना नायडू ने 'कलियाें का चमन' गाने के रीमिक्स वीडियो में अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि आज भी उनके चाहने वाले उन्हें नहीं भूले हैं। वह फिल्म 'हवस' में भी नजर आई थीं।


'बॉम्बे' पर सेंसर बोर्ड की नहीं चलेगी कैंची!

मेघना 'क्या कूल है हम 3' जैसी फिल्म में किस एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी, वो भी काफी दिलचस्प है। वह एक्टर कोई और नहीं, बल्कि शक्ति कपूर हैं। इसमें शक्ति कपूर की दो पत्िनयां हैं, जिनमें से एक का किरदार मेघना निभा रही हैं और वो अपने पति यानी शक्ति कपूर को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।


अनुष्का-विराट का 'चेन कनेक्शन'

मेघना ने शक्ति कपूर के साथ कुछ फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर ली है। दोनों को एक साथ देखना वाकर्इ में काफी दिलचस्प होगा। फिल्म 'क्या कूल है हम 3' में तुषार कपूर और आफताब शिवदसानी भी नजर आएंगे।


तो पूछ कर ही किया था एक्ट्रेस को 'किस'!

chat bot
आपका साथी