मनोज बाजपेयी ने एक दिन के लिए ट्रैफिक हवलदार बनने का लिया फैसला

'अलीगढ़' के बाद मनोज बाजपेयी की फिल्‍म 'ट्रैफिक' आ रही है, जिसके लिए उन्‍होंने असल जिंदगी में ट्रैफिक पुलिस की जिम्‍मेदारी उठाने का फैसला किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 04 May 2016 10:03 AM (IST) Updated:Wed, 04 May 2016 10:41 AM (IST)
मनोज बाजपेयी ने एक दिन के लिए ट्रैफिक हवलदार बनने का लिया फैसला

मुंबई (जेएनएन)। 'अलीगढ़' के बाद मनोज बाजपेयी की एक और अहम मुद्दे पर फिल्म आ रही है 'ट्रैफिक', जिसके प्रमोशन में वो व्यस्त हैं। इसके लिए मनोज असल जिंदगी में भी एक दिन के लिए ट्रैफिक पुलिस बनेंगे। जी हां, वो लोखंडवाला के एक व्यस्त ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होंगे और ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारी उठाएंगे।

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से देखिए वरुण और आलिया का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि मनोज ने ट्रैफिक पुलिस के किरदार को जीवंत करने के लिए कड़ी मेहनत की है और इसके लिए उन्होंने ट्रैफिक पुलिस के काम को काफी करीब से देखने की कोशिश है। वैसे भी मनोज के बारे में जगजाहिर है कि किरदार चाहे जिस भी किस्म का हो, वो उनमें जान फूंकने की हर कोशिश करते हैं।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कल्कि को 'देसी' होने का और भी हो रहा एहसास

फिल्म के प्रवक्ता का कहना है कि मनोज यह देखना व समझना चाहते हैं कि काम करने के दौरान ट्रैफिक पुलिस वाले किस तरह के दबाव को झेलते हैं। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ट्रैफिक' में मनोज के अलावा जिम्मी शेरगिल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म छह मई को रिलीज हो रही है। ट्रेलर यहां देख सकते हैं, जिसकी काफी सराहना हुई है।

chat bot
आपका साथी