मनीषा कोइराला की कैंसर के खिलाफ जंग को लेकर किताब का हुआ विमोचन

मनीषा कोइराला की पिछली फिल्म संजू थी जिसमें वे संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाते हुए नज़र आई थीl

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 03:17 PM (IST)
मनीषा कोइराला की कैंसर के खिलाफ जंग को लेकर किताब का हुआ विमोचन
मनीषा कोइराला की कैंसर के खिलाफ जंग को लेकर किताब का हुआ विमोचन

मुंबई। प्रसिद्ध अभिनेत्री मनीषा कोइराला की पहली किताब हील्ड: हाउ कैंसर गिव मी ए न्यू लाइफ का विमोचन मुंबई में किया गया। इस मौके पर कई फिल्मी सितारे मौजूद थे। इस किताब में मनीषा ने कैंसर के खिलाफ अपनी जंग के बारे में लिखा है। 

कैंसर। बॉलीवुड के कई सितारों को यह बीमारी अपनी चपेट में ले चुकी है। कुछ महीनों से जब फिल्मी सितारों को इस बीमारी से पीड़ित होने की बात सामने आई तो शॉक में थे। इसमें इरफान खान, सोनाली बेंद्रे और राकेश रोशन जैसे नाम शामिल हैं। इस बीच मनीषा कोइराला ने एक किताब लिखी है जो कैंसर के खिलाफ लड़ाई को लेकर है। मनीषा कोइराला की इस किताब का नाम हील्ड: हाउ कैंसर गिव मी ए न्यू लाइफ है जिसका मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में विमोचन किया गया। इस मौके पर मनीषा ने कहा कि, कैंसर से उनकी लड़ाई ने उन्हें एक बेहतर कलाकार बनाया है। इस बारे में बताते हुए मनीषा ने कहा कि, मैं अब हर चीज को लेकर ज्यादा दिमाग लगा रही हूं। मैंने जिंदगी का अनुभव लिया है और इस तरीके से मैं कह सकती हूं कि कैंसर से जंग जीतने से मैं एक बेहतर कलाकार बन गई हूं। बता दें कि, मनीषा कोइराला भी कैंसर से ग्रसित थी। किताब के विमोचन कार्यक्रम में महेश भट्ट, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपम खेर, गुलशन ग्रोवर, इम्तियाज अली, रेखा और केतन मेहता जैसे फिल्मी सितारे मौजूद थे। 

 

View this post on Instagram

I am so happy that my friends came for my #booklaunch #healed @apnabhidu #rekha ji @amruta.fadnavis @deepti.naval @bhagyashree.online @aditigovitrikar @shekharkapur @maheshfilm @gulshangrover #rachnachachi #lailakhan @zebakohli @salehayohann #shobhade @anupampkher @penguinindia @gurveenchadha @diamirzaofficial @vinodchoprafilms #blessed #gratitude

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on Jan 9, 2019 at 6:52am PST

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची बॉलीवुड की फौज, इस काम के लिए गए थे सब

कैंसर की बात करें तो इरफान खान का इलाज लंदन में चल रहा है। वही हाल ही में सोनाली बेंद्रे कई महीनों से कैंसर का इलाज अमेरिका में करवा रही थी। अभी-अभी रितिक रोशन के पिता और मशहूर फिल्ममेकर राकेश रोशन को गले के कैंसर होने की खबर आई थी। यह जानकारी खुद रितिक ने ही दी थी फिलहाल उनकी सर्जरी हो चुकी है और वे स्वस्थ हैं। 

मनीषा कोइराला अभी हाल ही में फिल्म संजू में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाते हुए नज़र आई थीl इस फिल्म में संजू की भूमिका रणबीर कपूर ने निभाई। फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इसके साथ मनीषा वेबसीरिज़ लस्ट स्टोरीज़ में भी नज़र आई थी। 

 

View this post on Instagram

💖💖💖🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on Jan 9, 2019 at 2:23pm PST

यह भी पढ़ें: Tv पर वापसी करते ही कपिल शर्मा का धमाका, शो की TRP जानकर चौंक जाएंगे आप

chat bot
आपका साथी