मंदिरा ने खोला राज़, सिर्फ़ इस कारण मिलते हैं चोर-पुलिस के रोल

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सास बहू वाले शो एन्जॉय करती हैं, मंदिरा कहती हैं कि थैंक गॉड उन्हें कभी ऐसे शो में काम नहीं करना है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 06 Apr 2018 01:19 PM (IST) Updated:Fri, 06 Apr 2018 01:19 PM (IST)
मंदिरा ने खोला राज़, सिर्फ़ इस कारण मिलते हैं चोर-पुलिस के रोल
मंदिरा ने खोला राज़, सिर्फ़ इस कारण मिलते हैं चोर-पुलिस के रोल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मंदिरा बेदी इन दिनों बेहद खुश हैं। इसकी वजह यह है कि वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने जा रही हैं। खास बात यह है कि वह बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो में नेगेटिव किरदार में नजर आने जा रही हैं।

जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह फिल्म में बैडी(बुरी महिला) बन रही हैं और वह खुश हैं कि उन्हें मज़ा आ रहा है। जल्द ही वह इस शेड्यूल के लिए आबू धाबी जाने वाली हैं। मंदिरा ने बताया है कि वह अबतक प्रभास के साथ पहले शेड्यूल में काम नहीं कर पाई हैं लेकिन अब वह आबू धाबी में अधिकतर सीन उनके साथ ही शूट करने वाली हैं। वह कहती हैं कि इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास की अगली फिल्म होगी तो जाहिर है कि इस फिल्म से काफी अपेक्षाएं होंगी ही लोगों की। मंदिरा ने आगे एक खास बात यह भी बताई कि चूंकि उनके बाल एक दम छोटे हैं। वह कई सालों से शार्ट हेयर रखती आ रही हैं, तो उन्हें इस वजह से या तो फिल्मों में पुलिस के रोल ऑफ़र होते हैं या तो गैंगस्टर के रोल ऑफ़र होते हैं। मंदिरा यह कहने से बिल्कुल नहीं हिचकती हैं कि सच यही है कि यह बहुत ही स्टीरियो टाइप सोच है कि अरे इसके छोटे बाल हैं तो इस पर ऐसे ही किरदार शूट होंगे, जबकि यह सोच बदलनी चाहिए क्यों एक छोटे बाल वाली अभिनेत्री को आप एक रोमांटिक किरदार ऑफ़र नहीं कर सकते, छोटे बाल का आपके किरदार या एक्टिंग से क्या लेना देना है। मंदिरा कहती हैं कि मुझे गुस्सा आता है कि ऐसी सोच पर। क्यों लोगों को लेडी लाइक या फेमिनिक रोल में मैं फिट बैठती नजर नहीं आती लेकिन मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी ऐसा सोचा कि वह पहले की तरह ही फिर से अपने बाल लंबे रखें तो मंदिरा ने साफ़ कहा कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता, मैं जैसी हूं. वैसी बेस्ट हूं और मुझे अपने तरीके से ही रहना पसंद है। मंदिरा आगे एक किस्सा सुनाती हुई कहती हैं कि फिल्म वोडका डायरीज के निर्देशक चाहते थे कि मैं लंबे बाल रखूं। हमने लुक ट्राई भी किया। लेकिन बाद में निर्देशक को लगा कि मैं जो ओरिजनल हूं वैसा ही लुक रखें तो बेहतर होगा। चूंकि फिल्म में मैं पोएट का किरदार निभा रही थी। मंदिरा कहती हैं वह आज भी शांति शो को भूलना नहीं चाहतीं। वह उनके बेहतरीन कामों में से एक हैं। चूंकि उस दौर में भी वह शो काफी प्रोग्रेसिव सोच लेकर आगे बढ़ा था, जो कि उसकी खासियत थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सास बहू वाले शो एन्जॉय करती हैं, मंदिरा कहती हैं कि थैंक गॉड उन्हें कभी ऐसे शो में काम नहीं करना है।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी अखाड़े में एक और कपिल की एंट्री, जानें कपिल देव से इंडियन क्रिकेट टीम में कौन है बेस्ट कॉमेडियन

chat bot
आपका साथी