मलाइका अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, '40 दिन बाद फिर काम करने लगी थी क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं। हाल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक खुलासा किया है.

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 03:14 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 04:14 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, '40 दिन बाद फिर काम करने लगी थी क्योंकि...'
मलाइका अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, '40 दिन बाद फिर काम करने लगी थी क्योंकि...'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं। दोनों ने जब से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, उसके बाद से दोनों खुलकर साथ में नज़र आते हैं। हाल ही में मलाइका, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी ड्रीम वेडिंग कैसी होगी, साथ ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलासा किया।

प्रेंग्नेसी के पहले, उस दौरान और बाद में काम करने को लेकर मलाइका ने बताया, ‘ये अब बहुत पुरानी बात हो चुकी है, मेरा बेटा 17 साल का है। ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि बहुत सारी महिलाएं आज प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम रही हैं और उसके बाद भी। वरना प्रेग्नेंट होने के बाद लोग सोचते हैं ‘चलो पैकअप करके निकल लो’। मैंने भी प्रेग्नेंस की दौरान काम किया था’।

मलाइका ने बताया, ‘कोई भी इस बारे में नहीं जानता है, क्योंकि पहले ऐसा कोई प्लेटफॉर्म ही नहीं था जहां हम अपने बारे में सब शेयर कर पाएं। प्रेग्नेंसी के दौरान मैं भी घर नहीं बैठी थी। बल्कि मैंने उससे पहले भी काम किया, उस दौरान काम किया और डिलीवरी के ठीक 40 दिन बाद फिर काम पर लौट गई, क्योंकि मेरी मां ने कहा था तुम्हें करना पड़ेगा। और ठीक 40 दिन बाद मैंने शूटिंग करना शुरू कर दी थी’।

 

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Oct 23, 2019 at 1:51am PDT

कैसी होगी मलाइका की ड्रीम वेडिंग :

अर्जुन से शादी की बात पर मलाइका ने बताया कि उनकी ड्रीम वेडिंग किसी बीच में होगी, जो कि एक वाइट वेडिंग सेरेमनी होगी, मलाइका खुद को अपनी शादी में एली साब गाउन में इमेजिन करती हैं। मलाइका अरोड़ा ने ये भी बताया कि उनकी गर्ल गैंग उनकी ब्राइड्समेड्स बनने वाली हैं, और उनकी करीबी दोस्त वाहबिज़ मेहता उनकी बेस्ट वुमन बनेंगी। मलाइका की बातें सुनकर लगता है कि वो अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

@manishmalhotra05 @mehakoberoi @bhushanbagadiapositives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Oct 25, 2019 at 1:19am PDT

 

View this post on Instagram

vogue beauty awards 2019! #gown @aadnevikofficial shot by @mohitvaru glam @mallika_bhat @priyanka.s.borkar assisted by @namdeepak #styled by @tanghavri

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Sep 25, 2019 at 1:04pm PDT

chat bot
आपका साथी