Mahesh Babu Mother's Death: महेश बाबू की मां का हुआ निधन, हैदराबाद अस्पताल में चल रहा था इलाज

Mahesh Babu Mothers Death साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए एक दुखद खबर है। 28 सितंबर की सुबह उनकी मां इंदिरा देवी ने आखिरी सांस ली। महेश बाबू की मां का पिछले काफी समय से हैदराबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 08:10 AM (IST)
Mahesh Babu Mother's Death: महेश बाबू की मां का हुआ निधन, हैदराबाद अस्पताल में चल रहा था इलाज
Mahesh Babu Mother Passed Away In Hydrabad Hospital. Photo Credit/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Babu Mother Passed Away: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का आज सुबह निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ हफ्तों से एक्टर की मां की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में महेश बाबू की मां का इलाज चल रहा था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उनकी मां को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां 28 सितंबर 2022 की सुबह एक्टर की मां इंदिरा देवी ने आखिरी सांस ली। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। महेश बाबू की मां के निधन की जानकारी देते हुए सतीश रेड्डी ने लिखा, 'सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बुधवार की सुबह 4 बजे हुआ महेश बाबू की मां का निधन

अभिनेता की मां पिछले कुछ समय उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी, जिसके बाद बुधवार की सुबह चार बजे उनका देहांत हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो अंतिम दर्शन के लिए महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से 12 बजे तक रखा जाएगा, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार होगा और महाप्रस्थानम होगा। महेश बाबू की मां के निधन पर फैंस अपना शोक व्यक्त कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जब इंदिरा देवी अस्पताल में एडमिट थीं, उस दौरान साउथ स्टार महेश बाबू हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उन्हें रोज मिलने के लिए जाते थे।

Superstar @urstrulyMahesh garu's mother Indira Devi garu passes away!

Deepest condolences to his family members. May her soul rest in peace. Om shanti. 🙏#RIPIndiraDeviGaru pic.twitter.com/YrxcjwRfeX— YSR (@ysathishreddy) September 28, 2022

अपनी मां के काफी करीब रहे हैं महेश बाबू

महेश बाबू का अपनी मां इंदिरा देवी से हमेशा एक खास लगाव रहा है। उनके पिता और सुपरस्टार कृष्णा गारू विजया निर्मला से दूसरी शादी की थी। इंदिरा देवी अपने पति कृष्णा गारू से अलग होने के बाद अकेली रह रही थीं, लेकिन महेश बाबू और परिवार के अन्य सदस्य अक्सर उनसे मिलने जाया करते थे। महेश बाबू हमेशा से अपनी मां इंदिरा देवी के काफी करीब रहे हैं। कृष्ण गारू और इंदिरा देवी के घर में जन्में महेश बाबू अपने घर में चौथे बच्चे हैं। आपको बता दें कि इसी साल महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का भी स्वास्थ्य खराब होने की वजह से निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu की एक्शन एडवेंचर फिल्म में हुई हॉलीवुड स्टार की एंट्री? मेकर्स ने तैयार कर रहे हैं खास प्लान

यह भी पढ़ें: Mahesh Bahu and SS Rajamouli: महेश बाबू ने ग्लोबट्रोटिंग एक्शन एडवेंचर के लिए एसएस राजामौली से मिलाया हाथ


chat bot
आपका साथी