बॉलीवुड में अब कम ऑफर मिलने और इनसिक्योरिटी पर दो टूक बोलीं माधुरी

माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 01:46 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2019 08:26 AM (IST)
बॉलीवुड में अब कम ऑफर मिलने और इनसिक्योरिटी पर दो टूक बोलीं माधुरी
बॉलीवुड में अब कम ऑफर मिलने और इनसिक्योरिटी पर दो टूक बोलीं माधुरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर प्रमोशन में जुटी हैं। इसी दौरान जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें जिस तरह के रोल मिल रहे हैं, यह उनकी अपनी चाहत रहती है कि वह कौन सा किरदार चुनेंगी कौन सा नहीं।

यह पूछे जाने पर कि अब उन्हें वैसे रोल नहीं मिल रहे या उनकी फिल्में अगर बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हो पा रही हैं तो उसे लेकर कभी वह असुरक्षित महसूस करती हैं। माधुरी साफ-साफ कहती हैं कि मुझे कभी रोल मिला नहीं रहा, ऐसा कभी हुआ नहीं है। माधुरी साफ कहती हैं कि मुझे जैसा काम चाहिए, मुझे वह मिल ही जाता है। यह इंडस्ट्री की चॉइस नहीं है कि वह मुझे क्या ऑफर करते हैं। मायने यह रखता है कि मैं उनमें से क्या चुनती हूं। मुझे कभी भी किसी से भी असुरक्षा महसूस नहीं हुई है। माधुरी ने यह भी कहा कि मैंने कभी अपने समकक्ष की अभिनेत्रियों को भी अपनी प्रतिभागी नहीं माना है। मैं हमेशा उन्हें कलीग के रूप में ही देखती हूं।

दूसरी बात यह भी है कि मैंने हमेशा माना है कि किसी भी कलाकार में क्या खास है, यह इस बात से मत देखिए कि आपकी कितनी फिल्में हिट या फ्लॉप हुई हैं। उनके परफॉर्मेंस को देखना जरूरी है। बता दें कि माधुरी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के लिए एक मराठी फिल्म का भी निर्माण किया है। वहीं दूसरी तरफ उनकी आने वाली फिल्म कलंक हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए लगभग 20 सालों के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त साथ आ रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की भी अहम भूमिका है। 

chat bot
आपका साथी