लीक हुआ ई-मेल, सामने आया प्रीति जिंटा और ललित मोदी का ये रिलेश्‍ान

एक ई-मेल लीक होने की वजह से प्रीति जिंटा और ललित मोदी के बीच संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 18 Sep 2015 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2015 12:49 PM (IST)
लीक हुआ ई-मेल, सामने आया प्रीति जिंटा और ललित मोदी का ये रिलेश्‍ान

नई दिल्ली। एक ई-मेल लीक होने की वजह से प्रीति जिंटा और ललित मोदी के बीच संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आईपीएल की तीन टीमों में 'फायदेमंद हितों' के आरोप से घिरे आईपीएल के पूर्व मुखिया ललित मोदी और उनके भाई समीर मोदी को ऑस्ट्रेलिया के एक वकील ने 19 मई को एक ई-मेल भेजा था। ई-मेल के साथ ट्रस्ट के दस्तावेज के मसौदे को भी भेजा गया था।

गाली-गलौच से भरी फिल्म 'यारा सिली सिली' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

हालांकि उन टीमों के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। मगर एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, अन्य ई-मेल के जरिए ललित मोदी, किंग्स इलेवन की सहमालिक प्रीति जिंटा, अन्य शेयरधारक और ललित मोदी के लिए काम करने वाले संजीवन साहनी के बीच संबंधों का बड़ा खुलासा हुआ है।

प्रीति जिंटा ने 21 नवंबर 2014 को ललित मोदी को ई-मेल किया था, जिसमें उन्होंने एक डील का जिक्र करते हुए लिखा, 'हाय ललित, फॉर योर इन्फॉर्मेशन। अगले हफ्ते हम पेपरवर्क निपटाकर डील के लिए फाइनल टाइम लाइन तय कर लेंगे। यह शख्स अनुभवी और पंजाबी पृष्ठभूमि का है और इसे बीसीसीआई का समर्थन हासिल है। मैं इसके बारे में आपके विचार जानना चाहती हूं। वैसे जब तक डील नहीं हो जाए तब तक इसके बारे में किसी अन्य को जानकारी नहीं होनी चाहिए। यह व्यक्ति डील का पैसा किसी थर्ड पार्टी के पास जमा कराने को भी तैयार है। अब हमें इस डील को पूरा कर लेना चाहिए।

बॉलीवुड की हीरोइनों के साथ हो रहे इस भेदभाव पर सलमान बोले...!

प्रीति जिंटा के इस ई-मेल को मोहित बर्मन, गौरव बर्मन, कपिल खन्ना और नेस वाडिया को भी भेजा गया था। ललित मोदी ने इसके जवाब में साहनी को 22 नवंबर को ई-मेल भेजकर कहा कि बिक्री के लिए तैयार हो जाइये। आप मोहित से बात कर लीजिए।

जब इस बारे में पूछा गया तो किंग्स इलेवन के प्रवक्ता ने कहा, 'हमें एक पेशकश मिली थी और यह ई-मेल एक सामान्य पूछताछ से ज्यादा कुछ नहीं है। ललित मोदी की पंजाब किंग्स इलेवन में कोई हिस्सेदारी नहीं है। इस टीम में मोहित बर्मन, नेस वाडिया, प्रीति जिंटा और करण पाल की ही हिस्सेदारी है। आईपीएल के प्रमुख होने के नाते ललित मोदी हमारे सहमालिकों को जानते थे और इसी वजह से एक प्रस्ताव के बारे में उनसे चर्चा हुई थी।

chat bot
आपका साथी