कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा में एक बार फिर से ठनी, वजह बनी तेरी भाभी है पगले

कुछ दिन पहले कृष्णा की नई फिल्म तेरी भाभी है पागल का ट्रेलर जारी कर किया गया था।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jun 2018 08:49 AM (IST)
कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा में एक बार फिर से ठनी, वजह बनी तेरी भाभी है पगले
कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा में एक बार फिर से ठनी, वजह बनी तेरी भाभी है पगले

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कृष्णा अभिषेक इन दिनों अपनी फिल्म तेरी भाभी है पगले को लेकर चर्चे में हैं। फिल्म में वह लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर कृष्णा का कहना है कि यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म होगी और दर्शक इसे पसंद करेंगे। 

खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म को लेकर गोविंदा और कृष्णा में एक बार फिर से रिश्तों के बीच खटास आ गई है।इसकी वजह यह भी बताई जा रही है कि गोविंदा को पहले यह फिल्म अप्रोच की गई थी। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के लिए फिल्म के निर्देशक ने पहले गोविंदा से बातचीत की थी, गोविंदा ने उन्हें काफी इंतजार कराया फिर भी डेट फाइनल नहीं की तो निर्देशक ने अपना मूड बदल कर कृष्णा को अपनी फिल्म में शामिल कर लिया। इस बात से गोविंदा कृष्णा से और अधिक नाराज हो गए। ऐसे में कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते में और अधिक दूरी आ गयी है।खबर है कि दोनों अभी एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं। कृष्णा ने जहां एक बातचीत में कहा है कि कृष्णा के बच्चों को देखने के लिए गोविंदा कभी आये ही नहीं। इस बात से कृष्णा को काफी बुरा लगा। इधर कृष्णा तो उधर गोविंदा की पत्नी सुनीता का मानना है कि उन्हें कभी भी कृष्णा ने अपने घर बच्चों को देखने के लिए नहीं बुलाया और अगर बुलाया भी होता तो वे बुलाते भी तो गोविंदा और वह नहीं जाते। चूंकि सुनीता के अनुसार उन्होंने दो साल पहले भी रिश्ते को सुधारने की कोशिश की थी, लेकिन अब वह दोबारा ये कोशिश नहीं करेंगी। कृष्णा और गोविंदा में पिछले कई सालों से रिश्तों को लेकर तल्खी की खबरें आती रही हैं। अब एक बार फिर से दोनों में दूरियां आ गई हैं। तेरी भाभी है पगले की कास्टिंग को लेकर और अधिक दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है।

यह भी पढ़ें: Twitter ने पहली बार किया ये काम, IIFA की Emoji देखी क्या

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले कृष्णा की नई फिल्म तेरी भाभी है पागल का ट्रेलर जारी कर किया गया था। फिल्म में जब कृष्णा हैं तो कॉमेडी भी जबरदस्त होगी। विनोद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृष्णा के अलावा रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की नीस नाज़िया हुसैन लीड रोल में हैं। फिल्म में वो ठरकी हीरो राज चोपड़ा के रोल में है और उनका अंदाज़ भी वही पुराना है। ये तीन साल बाद कृष्णा अभिषेक की बड़े परदे पर वापसी है। उन्होंने आख़िरी बार क्या कूल है हम 3 में अहम् रोल निभाया था। कृष्णा को बड़े परदे पर अक्षय कुमार के साथ इट्स एंटरटेनमेंट और अजय देवगन के साथ बोल बच्चन के लिए काफ़ी सराहना मिली है। कुछ समय पहले वो छोटे परदे पर कॉमेडी कंपनी लेकर आये थे लेकिन ये शो बहुत दिनों तक नहीं चल पाया। कृष्णा की ये फिल्म लव ट्रेन्गिल होगी, जिसमें नाज़िया भाभी के रोल में हैं। नाज़िया ने तेलुगु फिल्म आशिक़ी 2 से अपना डेब्यू किया था और हिंदी में ये जो मोहब्बत है से।

यह भी पढ़ें: काजोल चलते-चलते गिर गईं, वीडियो वायरल

chat bot
आपका साथी