कोंकणा-रणवीर इस वजह से अपनी फिल्‍म के प्रमोशन से रहेंगे दूर

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन और रणवीर शौरी अपनी ही फिल्म 'गौर हरि दास्तां' के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, कोंकणा और रणवीर इन दिनों बेटे हारुन के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। कोंकणा इसके बाद लंदन जाएंगी, जहां उन्हें एक फिल्म महोत्सव में शामिल होना है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 13 Jul 2015 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2015 05:39 PM (IST)
कोंकणा-रणवीर इस वजह से अपनी फिल्‍म के प्रमोशन से रहेंगे दूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन और रणवीर शौरी अपनी ही फिल्म 'गौर हरि दास्तां' के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, कोंकणा और रणवीर इन दिनों बेटे हारुन के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। कोंकणा इसके बाद लंदन जाएंगी, जहां उन्हें एक फिल्म महोत्सव में शामिल होना है।

सैफ-कट्रीना की फिल्म 'फैंटम' के लिए बजी जमकर तालियां

इसी वजह से दोनों फिल्म 'गौर हरि दास्तां' के प्रमोशनल इवेंट में शामिल नहीं हो सकेंगे। मुंबई लौटने के बाद ही वो प्रचार का हिस्सा बन सकेंगे। मालूम हो कि फिल्म 'गौर हरि दास्तां' की कहानी एक स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर आधारित है, जो पत्नी और बेटे के साथ शांतिपूर्वक रहते हैं।

मीरा जैसी बहू पाकर खुश हूं - नीलिमा अजीम

कहानी उस वक्त मोड़ लेती है, जब स्वतंत्रता सेनानी प्रमाणपत्र के अभाव में उनके बेटे का दाखिला कॉलेज में नहीं हो पाता है। इसके बाद गौर हरि दास अपनी पहचान सुनिश्चित करने के लिए संघर्ष करते हैं। अनंत महादेवन निर्देशित इस फिल्म में विनय पाठक ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

chat bot
आपका साथी