Zareen Khan Arrest Warrant: मुसीबत में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान, बोली- 'मैं भी हैरान हूं'

Zareen Khan Arrest Warrant एक्ट्रेस जरीन खान ( Zareen Khan ) के खिलाफ एक कम्पनी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2018 में जरीन खान को कोलकाता में एक पूजा में बुलाया गया था जिसके लिए एक्ट्रेस ने 12 लाख लिए थे। हालांकि वह इसमे शामिल नहीं हुई थी।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Sep 2023 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Sep 2023 11:07 PM (IST)
Zareen Khan Arrest Warrant: मुसीबत में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान, बोली- 'मैं भी हैरान हूं'
zareen khan arrest, zareen khan Photo Credit Instagram

HighLights

  • एक्ट्रेस ने खिलाफ दर्ज हुआ गिरफ्तारी का वारंट
  • इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने दर्ज करवाया केस
  • साल 2018 का है मामला एक्ट्रेस ने लिए थे 12 लाख

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता: Zareen Khan Arrest Warrant: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

यह भी पढ़ें- 'कैरेक्टर ढीला है' में नजर आईं Zareen Khan ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रोल्स ने कहा- सनी लियोनी की...

जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

एक्ट्रेस के खिलाफ एक कम्पनी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2018 में जरीन खान ने कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में काली पूजा पर आयोजित होने वाले 6 कार्यक्रमों में उपस्थित होने को लेकर बतौर पारिश्रमिक 12 लाख रुपये लिए थे, लेकिन जरीन वादे के मुताबिक कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुईं। इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के सामने जरीन के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। हालांकि जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं। उनके बार-बार नहीं आने पर अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पुलिस के मुताबिक आयोजकों में से एक ने जरीन खान और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

एक्ट्रेस के वकिल ने शेयर किया पोस्ट

जरीन की ओर से आधिकारिक बयान उनके वकील ने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है, जिसमें लिखा है- सभी मीडियाकर्मियों को यह ध्यान रखना होगा कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ मजिस्ट्रेट द्वारा "अनजाने में" वारंट जारी कर दिया गया है, जिसे मेरिट्स के आधार पर निपटाया जाएगा।

All media persons, are required to note that the warrant "inadvertently" issued by the Magistrate against my client @zareen_khan will be dealt with, "on merits" as already detailed in my press note.

Please do read "my press note" to understand the correct facts of the matter. pic.twitter.com/yxPjVBbXgS— Advocate Rizwan Siddiquee (@RizwanSiddiquee) September 17, 2023

क्या बोली एक्ट्रेस

इस मामले के बाद अब जरीन खान का एक बयान सामने आया है। उन्होंने  इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से संपर्क में हूं। मैं आपको अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। मैं बाद में पूरी तरह से बता पाऊंगी। इस मामले में अभी आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।

जरीन खान को हुआ था डेंगू

हाल ही में जरीन खान को डेंगू हुआ था, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में एडमिट भी हुई थी। जरीन खान ने सलमान खान के साथ अपना वीर फिल्म डेब्यू किया था। इसके बाद वह हेट स्टोरी 3, वजह तुम हो जैसी कई फिल्मों में नजर आई। उन्होंने पंजाबी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।

यह भी पढ़ें- 'कैरेक्टर ढीला' गाने में नजर आई Zareen Khan ने जिम में जमकर किया योगा, फैंस ने कहा- इलास्टिक गर्ल

chat bot
आपका साथी