रजनीकांत दिखेंगे फिट एंड फाइन

दुनियाभर में फैले सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशसंकों के लिए यह अच्छी खबर है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म कोचड़यन की शूटिंग अपने आखिरी चरण में है और यह अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो जाएगी। कोचड़यन में लोग रजनीकांत का फिट एंड फाइन वाला नया अवतार देखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनके साथ दिखाई देंगी। क

By Edited By: Publish:Sun, 03 Mar 2013 11:40 AM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2013 03:46 PM (IST)
रजनीकांत दिखेंगे फिट एंड फाइन

नई दिल्ली। दुनियाभर में फैले सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशसंकों के लिए यह अच्छी खबर है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म कोचड़यन की शूटिंग अपने आखिरी चरण में है और यह अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो जाएगी।

कोचड़यन में लोग रजनीकांत का फिट एंड फाइन वाला नया अवतार देखेंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनके साथ दिखाई देंगी। कोचड़यन का निर्माण रजनीकांत की बेटी सौंदर्या कर रही हैं। पटकथा लेखक रविकुमार ने बताया, 'फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और डबिंग की जा रही है। रजनीकांत ने अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद किसी भी एक्शन दृश्य में कोई कमी नहीं बरती है।

हालांकि इस बात को पूरी तरह से सुनिश्चित किया जा चुका है कि फिल्म के बारे में किसी भी तरह की जानकारी मीडिया में जारी नहीं होनी चाहिए, लेकिन रविकुमार जाने अनजाने बता ही गए कि फिल्म में रजनीकांत एक गीत भी गाने वाले हैं। इसका संगीत ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान ने तैयार किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी