Keh Gayi Sorry Out : शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग रिलीज़, देखें वीडियो

Keh Gayi Sorry Full Song Out पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ रिलीज़ हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 10:28 AM (IST) Updated:Tue, 12 May 2020 10:43 AM (IST)
Keh Gayi Sorry Out : शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग रिलीज़, देखें वीडियो
Keh Gayi Sorry Out : शहनाज़ गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग रिलीज़, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ रिलीज़ हो गया है।  पोस्टर और टीज़र रिलीज़ होने के बाद शहनाज़ और जस्सी के इस गाने का फैंस काफी इंतज़ार कर रहे थे।आज फाइनली सॉन्ग रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में जस्सी और शहनाज़ के बीच ब्रेकअप होता दिखाया गया है।

गाने की शुरुआत होती है शहनाज़ के साथ जिसमें वो जस्सी से कहती हैं, ‘आज के बाद मुझे दोबारा कॉल मत करना क्योंकि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है... आई एम सॉरी’। इसके बाद दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते हैं। ये पहली बार है जब दोनों पंजाबी सिंगर किसी गाने में साथ नज़र आ रहे हैं।

इससे पहले बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ कौर गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सॉन्ग 'भुला दूंगा' में नज़र आई थीं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों के साथ में ये पहला गाना था। क्योंकि शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी लोग काफी पंसद करते हैं, इसलिए गाने को भी फैंस ने काफी पसंद किया। इत्तेफाक़ की बात देखिए 'भुला दूंगी' भी शहनाज़ का ब्रेकअप सॉन्ग था।

 

View this post on Instagram

Full song #KehGayiSorry ft @shehnaazgill is out now on YouTube guys .. Go nd check it out 🤗 Link in bio @avvysra @nirmaan01 @eypcreations

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on May 11, 2020 at 9:59pm PDT

आपको बात दें कि शहनाज़ कौर गिल एक फेमस पंजाबी सिंगर हैं। लेकिन वो देशभर में पॉपुलर तब हुईं जब वो बिग बॉस 13 में नज़र आईं। शहनाज़ की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया। शो में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग ने जबरदस्त शुर्खियां बटोरीं थीं। शहनाज़ ‘बिग बॉस 13’ की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन उनका पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन्हें कलर्स का एक और शो मिल गया। बिग बॉस के बाथ शहनाज़ 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं हालांकि ये शो फ्लॉप रहा। शहनाज़ खुद ये कह चुकी हैं कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने इस शो में काम किया।

chat bot
आपका साथी