Exclusive: कटरीना ने खोज निकाला ' फ्लॉप' और 'ब्रेकअप' के साइड-इफेक्ट्स से बचने का तोड़

बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कटरीना का वास्तु का सहारा लेना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वो अब अपने सोशल और पर्सनल लाइफ को पहले जैसा बनाना चाहती है वो भी पिछली बातों को भूल कर।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 04:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2016 04:37 PM (IST)
Exclusive: कटरीना ने खोज निकाला ' फ्लॉप' और 'ब्रेकअप' के साइड-इफेक्ट्स से बचने का तोड़

मुंबई। कहते हैं कटरीना कैफ पहले ऐसी नहीं थीं। पर जब 'दिल टूटा' और फिल्मों से भी मायूसी हाथ लगी तो बॉलीवुड की इस 'बार्बी डॉल' को अब पॉसिटिविटी की तलाश होने लगी और इसी कारण कैट इन दिनों ले रही है वास्तुशास्त्र का सहारा।

खबर है कि कटरीना इन दिनों बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट को रिनोवेट करवा रही है और इसके लिए उन्होंने वास्तु का सहारा लिया है। वो वास्तु के हिसाब से घर में हर वो काम करवा रही है जो जरुरी बताया जा रहा है। कैट इन दिनों अपने इंटीरियर डेकोरेटर के साथ एक वास्तुशास्त्री से भी मिली है जो उसे घर में पॉसिटिविटी और जिंदगी में उन्नति के लिए कई नुस्ख़े बता चुके हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि अलग अलग धर्म के भेदभाव से ऊपर उठ कर कैट वो हर काम करना चाहती है जो उसकी लाइफ में नया रंग घर दे। दरअसल कटरीना और रणबीर ब्रेकअप से पहले कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में रहते थे लेकिन रिश्तों में खटास के बाद रणबीर वहां से चले गए और कटरीना कुछ समय के लिए रुक गई। लेकिन करीब सात महीनों के बाद कैट अपने बांद्रा वाले पुराने घर में शिफ्ट हो गई है और उसका सामान भी घर पहुंच गया है। इसी घर में आजकल रेनोवेशन के साथ घर का भी काम चल रहा है।

इस 'मसल-मैन' ने फैन को पहले सिखाया सबक फिर खिंचवाई सेल्फी !

बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कटरीना का वास्तु का सहारा लेना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वो अब अपने सोशल और पर्सनल लाइफ को पहले जैसा बनाना चाहती है वो भी पिछली बातों को भूल कर। शायद इन तरीकों से वो नाकामी के दाग को धो सकेगी।

chat bot
आपका साथी