Move to Jagran APP

इस 'मसल-मैन' ने फैन को पहले सिखाया सबक, फिर खिंचवाई सेल्फी !

जॉन ने इन फैन्स के साथ काफी देर तक बात की और समझाया कि अपने चाहने वाले स्टार के साथ कहीं भी बत्तमीजी नहीं करनी चाहिए।

By ManojEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 01:41 PM (IST)
इस 'मसल-मैन' ने फैन को पहले सिखाया सबक, फिर खिंचवाई सेल्फी !

मुंबई। जॉन अब्राहिम का वैसे तो अपने फैन्स से काफी दोस्ताना है लेकिन जब कोई हद पार करने लगता है तो उनके अंदर का ' फोर्स' जाग जाता है। ऐसा कुछ हुआ एक इवेंट में जब जॉन को आ गया गुस्सा लेकिन फैन्स ने अपनी गलती मानी तो जॉन पिघल गए।

loksabha election banner

दरअसल मुंबई में फिल्म फोर्स- 2 से जुड़े एक इवेंट के बाद एक खबर आई कि जॉन ने अपने एक फैन को तमाचा मार दिया। अब उनके करीबी लोगों का कहना है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बल्कि जॉन ने तो उस फैन के साथ दिलदारी दिखाई। जॉन की टीम ने फैन के साथ हाथापाई की किसी तरह की खबर का खंडन करते हुए अपना पक्ष रखा है। कहा है कि फिल्म फोर्स-2 के ट्रेलर लांच के दौरान एक फैन जॉन के बहुत करीब चला गया था और उनकी टी-शर्ट तक खींच ली थी। जॉन को फैन के इस व्यवहार पर गुस्सा आया है और उसने फैन को उठा कर सिर्फ दूसरी तरफ कर दिया और अपनी कार की तरह चले गए लेकिन इसके बाद फैन्स का एक ग्रुप जॉन के घर पहुंचा और एक फैन की वजह से जॉन को हुई परेशानी के लिए उनसे माफ़ी मांगी। जॉन ने इन फैन्स के साथ काफी देर तक बात की और समझाया कि अपने चाहने वाले स्टार के साथ कहीं भी बत्तमीजी नहीं करनी चाहिए।

शिवाय का नहीं है कोई पाकिस्तानी कनेक्शन , अजय देवगन ने कहा अफवाह

इस बारे में जॉन के प्रवक्ता बताते हैं कि जॉन ने किसी भी फैन पर जानबूझ कर कोई गुस्सा नहीं निकाला बल्कि वो तो अपने घर आये उस फैन के साथ काफी नरमी से भी पेश आये। आमतौर पर जॉन अब्राहिम को काफी कूल समझा जाता है और वो सार्वजानिक स्थानों पर इस तरह की कोई हरकत नहीं करते हैं। अच्छा है अपनी सुडौल बॉडी का इस्तेमाल वो सिर्फ बाइक और कार उठाने के लिए ही करें , फैन्स को उठाने के लिये नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.