'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी कट्रीना

धर्मा प्रोडक्शन की हिट फ्रेंचाइजी 'दोस्ताना2' की हालत भी 'हैप्पी न्यू ईयर' सरीखी है। उस फिल्म के लिए हीरोइन के नाम पर ऊहापोह की स्थिति बरकरार है। उस बारे में अब ताजा अपडेट यह आ रही है कि कट्रीना कैफ फिल्म की हीरोइन होंगी। ऐसा दीपिका पादुकोण का फिल्म के लिए उपलब्ध न हा

By Edited By: Publish:Wed, 21 Aug 2013 03:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Aug 2013 04:07 PM (IST)
'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी कट्रीना

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शन की हिट फ्रेंचाइजी 'दोस्ताना2' की हालत भी 'हैप्पी न्यू ईयर' सरीखी है। उस फिल्म के लिए हीरोइन के नाम पर ऊहापोह की स्थिति बरकरार है। उस बारे में अब ताजा अपडेट यह आ रही है कि कट्रीना कैफ फिल्म की हीरोइन होंगी। ऐसा दीपिका पादुकोण का फिल्म के लिए उपलब्ध न होने के कारण मुमकिन है।

जानकारों के मुताबिक, दीपिका 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए कास्ट की जा चुकी हैं। उसके चलते 'दोस्ताना 2' में उनकी जगह कट्रीना कैफ को साइन करने की खबरें आरही हैं। सूत्रों ने बताया कि कट्रीना 'धूम 3' की शूटिंग तकरीबन खत्म कर चुकी हैं। उनके पास अक्टूबर से लेकर अगले साल जनवरी तक तारीखें उपलब्ध हैं। करण जौहर भी चाहते हैं कि फिल्म अगले साल तक हर हाल में रिलीज हो जाए, इसलिए वे उन कलाकारों को प्राथमिकता दे रहे हैं, जो उनकी फिल्म को एकमुश्त तारीखें दे सकें। ऐसे में 'दोस्ताना 2' के लिए कट्रीना को साइन किए जाने की संभावना अधिक है। धर्मा से जुड़े कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि कट्रीना के नाम की आधिकारिक घोषणा महज औपचारिकता भर है। कुछ ही दिनों में उनके नाम की घोषणा हो जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी