सलमान की लेटेस्‍ट कंट्रोवर्सी पर बोलीं एक्‍स गर्लफ्रेंड कट्रीना

कट्रीना कैफ से जब सलमान खान को रियो ओलंपिक के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर चल रहे विवाद पर सवाल किया गया, तो उन्‍होंने कहा कि सलमान को लेकर कंट्रोवर्सी में नई चीज क्‍या है?

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 26 Apr 2016 12:09 PM (IST) Updated:Tue, 26 Apr 2016 04:19 PM (IST)
सलमान की लेटेस्‍ट कंट्रोवर्सी पर बोलीं एक्‍स गर्लफ्रेंड कट्रीना

मुंबई। हाल ही में फिल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग खत्म होने की खुशी में एक पार्टी दी गई। इस पार्टी में जब कट्रीना कैफ से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और करीबी दोस्त सलमान खान की लेटेस्ट कंट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया।

पनामा पेपर्स मामले में आयकर विभाग ने अमिताभ से पूछे नए सवाल

दरअसल, सलमान खान को भारतीय ओलंपिक संघ ने रियो ओलंपिक के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसका काफी खिलाड़ी विरोध कर रहे हैं, तो कुछ सलमान के नाम पर सहमत हैं। ऐसे में मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कट्रीना ने पूछा गया कि सलमान से जुड़े इस विवाद पर उनका क्या कहना है? इस पर कट्रीना ने बड़े जॉली मूड में कहा, 'सलमान को लेकर कंट्रोवर्सी है, वो नया चीज क्या है।'

बिल्कुल, कट्रीना का कहना है कि सलमान फिर किसी कंट्रोवर्सी में हैं इसमें नया कुछ भी नहीं है, क्योंकि पहले भी वो कई विवादों में घिरे रहे हैं। हालांकि कट्रीना ने सलमान को गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

प्रत्यूषा सुसाइड केस में चौंकाने वाला खुलासा, राहुल राज को अंतरिम जमानत

बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कट्रीना ने सलमान के साथ ही अपना दुख बांटा था। कट्रीना अब सलमान को अपना खास दोस्त बताती हैं। ऐसे में वो सलमान के खिलाफ कैसे कुछ सुन सकती हैं।

chat bot
आपका साथी