Kashmera Shah Photos: कश्मीरा शाह का ये बोल्ड लुक देख हर कोई हैरान, कृष्णा ने बताया- घर की बिरयानी

Kashmera Shah Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। इस फोटो में कश्मीरा का काफी बदला हुआ लुक नज़र आ रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 08:18 AM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 08:18 AM (IST)
Kashmera Shah Photos: कश्मीरा शाह का ये बोल्ड लुक देख हर कोई हैरान, कृष्णा ने बताया- घर की बिरयानी
एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का ट्रांसफोर्मेशन (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इस बार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस भले ही कुछ सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने करीब 20 सालों में कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, फिर भी अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी की वजह से कश्मीरा खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। इस फोटो में कश्मीरा का काफी बदला हुआ लुक नज़र आ रहा है और फोटो में एक्ट्रेस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं।

फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी में नज़र आ रही हैं और फोटो काफी ग्लैमरस है। पूल के पास दिए गए इस पोज ने लोगों को कश्मीरा का दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस इस तरह की फोटो काफी कम शेयर करती हैं और यह फोटो काफी अलग हैं, जिसमें वो काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर होने के बाद इसे काफी लाइक्स मिल रहे हैं और फिल्म जगत की कई हस्तियों ने भी इस पर कमेंट कर इस हॉटनेस की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

Thank you @viralbhayani for your kind words. Love the appreciation @ojasrajani @rambherwaniweddings @tajsantacruzmumbai @kalyanikool_bitty @krushna30 @rishaabchauhaan @artisingh5

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on Nov 1, 2020 at 11:36pm PST

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है और कृष्णा की बहन आरती ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं, कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फोटो के साथ ऐसा कैप्शन दिया है, जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और उनके मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

When you have Biryani at home why will you want Dal Makhani outside? So proud of you kash you are back to your hot self @kashmera1 #wife #hotness #kashisback

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on Nov 2, 2020 at 12:13am PST

दरअसल, कृष्णा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- जब आपके घर पर ही बिरयानी है तो आप बाहर दाल मखनी क्यों खाना चाहेंगे?' साथ ही उन्होंने कश्मीरा के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ भी की है। इसके बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और कश्मीरा की तारीफ के साथ कृष्णा के मजे ले रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी