Exclusive : करीना कपूर मई से शुरू करेंगी इस बिना हीरो वाले फिल्म की शूटिंग

करीना ये फिल्म पिछले साल से ही शूटिंग की बांट जोह रही है लेकिन करीना अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से लॉन्ग शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में असमर्थ थी इसलिए शूटिंग को तब टाल दिया गया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 20 Feb 2017 01:18 PM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2017 01:25 PM (IST)
Exclusive : करीना कपूर मई से शुरू करेंगी इस बिना हीरो वाले फिल्म की शूटिंग
Exclusive : करीना कपूर मई से शुरू करेंगी इस बिना हीरो वाले फिल्म की शूटिंग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। प्रेग्नेंसी और बेटे तैमूर की देखभाल के चलते फिल्मों से दूर रही करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग का मुहूर्त निकल गया है। करीना मई में अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

रविवार को फिल्म 'रंगून' देखने पहुंची करीना कपूर ने बताया कि उनकी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग में कोई हीरो नहीं चार फीमेल कलाकार हैं। खास बात यह है कि चारों की अपनी अपनी कहानी होगी। एक अलग तरह की फीमेल ओरियंटेड इस फिल्म में काम करने की ख़ुशी करीना के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती थी। शशांक घोष के डायरेक्शन में बनने वाली सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और टीकू तलसानिया की बेटी शिखा के साथ करीना ये फिल्म पिछले साल से ही शूटिंग की बांट जोह रही है लेकिन करीना अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से लॉन्ग शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में असमर्थ थी इसलिए शूटिंग को तब टाल दिया गया था। फिल्म रंगून देख कर बाहर आईं करीना ने मीडिया को बताया कि ये फिल्म तीनों कलाकारों की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस वाली फिल्म है। निर्देशक विशाल भारद्वाज की तारीफ करते हुए करीना ने बताया कि विशाल के साथ उन्होंने 'ओमकारा' में काम किया था और तब से ही पता है कि उनका काम करने का तरीका लाजवाब है।

तम्मा तम्मा पर सरोज खान नाराज़ , वरुण को किया पास लेकिन आलिया को ...

इस मौके पर करीना अपने पति सैफ अली खान के फोटो को निहारती भी नजर आयी। फिल्म देखने कुणाल खेमू भी आये थे। रंगून 24 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी