करीना कपूर खान ने देसी गर्ल प्रियंका को पढ़ाया पाठ...बोली अपनी जड़ को मत भूलो

करीना कपूर खान और प्रियंका ने कई वर्षों पहले ऐतराज में साथ काम किया था. इसके बाद दोनों कभी साथ किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 02:16 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 08:11 AM (IST)
करीना कपूर खान ने देसी गर्ल प्रियंका को पढ़ाया पाठ...बोली अपनी जड़ को मत भूलो
करीना कपूर खान ने देसी गर्ल प्रियंका को पढ़ाया पाठ...बोली अपनी जड़ को मत भूलो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से विदेशी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. हिंदी फिल्मों से अधिक वह अंग्रेजी प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. अब वह अमेरिका में ही अधिक रहने लगी हैं. ऐसे में हाल ही में जब वह करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में करीना कपूर खान के साथ शामिल हुईं तो, करीना ने प्रियंका की टांग खिंचाई की. 

दरअसल, दोनों पहली बार करण के शो पर साथ आई हैं. प्रियंका ने अपनी शादी के तुरंत बाद करण के इस शो की शूटिंग की थी. ऐसे में जब करीना से करण ने पूछा कि उन्हें सैफ अली खान ने कहां प्रोपोज किया था. करीना ने बताया कि ग्रीक में. ऐसे में प्रियंका चौंक गयीं. उन्होंने कहा कि अरे उन्हें भी निक ने इसी जगह पर प्रोपोज किया था. मगर दिलचस्प बात तब हुई, जब प्रियंका ने यह मानने से इनकार कर दिया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि वरुण धवन किसको डेट कर रहे हैं. करण यह सुन कर तो हैरान थे ही, करीना भी काफी हैरान थीं. ऐसे में करीना ने प्रियंका से पूछा कि क्या वह सिर्फ अब हॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्री के अफेयर के बारे में ही खबर रखेंगी. क्या वह बॉलीवुड को भी भूल चुकी हैं. करीना ने तो यहां तक कह दिया कि अपने जड़ को मत भूलो. हालांकि करीना ने ये बातें सिर्फ मजाक में कही है. 

बता दें कि करीना कपूर खान और प्रियंका ने कई वर्षों पहले ऐतराज में साथ काम किया था. इसके बाद दोनों कभी साथ किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं. लंबे समय तक दोनों के बीच अनबन चली थी. अनबन भी करन जौहर के शो में करीना द्वारा प्रियंका के एक्सेंट पर कमेंट करने के कारण ही हुआ था. जल्द ही इस एपिसोड का प्रसारण होगा. 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: कपिल के शो से सिद्धू नहीं हटाये गए, अर्चना की बात से ख़ुलासा

chat bot
आपका साथी