Sridevi की यह फ़िल्म Kareena Kapoor Khan ने देखी 35 बार, निभाना चाहती हैं ऐसा किरदार!

Kareena Kapoor Khan Double Role तैमूर के जन्म के बाद प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में सामंजस्य बिठाने के गुण के कारण भी करीना कपूर की खूब तारीफ होती रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 01 Aug 2019 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 01 Aug 2019 04:16 PM (IST)
Sridevi की यह फ़िल्म Kareena Kapoor Khan ने देखी 35 बार, निभाना चाहती हैं ऐसा किरदार!
Sridevi की यह फ़िल्म Kareena Kapoor Khan ने देखी 35 बार, निभाना चाहती हैं ऐसा किरदार!

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान को बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने को हैं। इस दौरान उन्होंने तमाम तरह के किरदार निभाये हैं। मगर एक ऐसा किरदार है, जिसे निभाने का मौक़ा बेबो को आज तक नहीं मिला। करीना का यह पसंदीदा किरदार श्रीदेवी की यादगार फ़िल्म चालबाज़ से जुड़ा है। 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान ने पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदार करके अपनी क्षमता साबित की है। अब वह अपने करियर में कुछ अलग करने की ख्वाहिश रखती हैं। हाल ही में उन्होंने इरफान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी की है।

वैसे तैमूर के जन्म के बाद प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में सामंजस्य बिठाने के गुण के कारण भी करीना कपूर की खूब तारीफ होती रही है। किस तरह उन्होंने तैमूर का ध्यान रखते हुए विदेश में भी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे किए हैं। अब वह वापस अपने शहर मुंबई लौट आई हैं और उनकी इच्छा है डबल रोल करने की। करीना को ‘सीता और गीता’ तथा ‘चालबाज’ जैसी फिल्में आज भी बेहद पसंद हैं।

उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने श्रीदेवी की ‘चालबाज’ 35 बार देखी है। करीना कपूर ने काजोल की फिल्म ‘दुश्मन’ भी देखी है, जिसमें काजोल डबल रोल में थीं। हालांकि करीना को इस बात को लेकर हैरत है कि उन्हें आज तक किसी भी फिल्म में डबल रोल का किरदार ऑफर नहीं किया गया। ऐसे में वह ऐसे किरदार करने के लिए बेसब्र हैं। करीना आने वाले समय में ‘गुड न्यूज’, करण जौहर की ‘तख्त’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई देंगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी