Kareena Kapoor: 'जीरो साइज' फिगर को लेकर करीना कपूर ने याद किए पुराने दिन, बोलीं- डेढ़ साल लगा लेकिन...

Kareena Kapoor Khan बहुत जल्द ही फिल्म क्रू में नजर आने वाली हैं। मौजूदा समय में करीना इस मूवी (Crew) के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने करियर की पुराने दिनों को याद करते हुए टशन फिल्म जीरो साइज फिगर के मसले को याद किया है। अदाकारा ने बताया है कि अगर उन्हें दोबारा ऐसा करने का मौका मिले तो वहा क्या करेंगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Wed, 27 Mar 2024 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 01:18 PM (IST)
Kareena Kapoor: 'जीरो साइज' फिगर को लेकर करीना कपूर ने याद किए पुराने दिन, बोलीं- डेढ़ साल लगा लेकिन...
जीरो साइज फिगर को लेकर बोलीं करीना कपूर (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • जल्द ही क्रू मूवी में नजर आएंगी करीना कपूर
  • एक्शन थ्रिलर टशन में जीरो साइज फिगर में आईं थीं नजर
  • दोबारा जीरो साइज फिगर करने को लेकर बोलीं करीना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़ी बहन करिश्मा कपूर की तरह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस काफी नाम कमाया है। बहुत जल्द करीना कॉमेडी फिल्म क्रू (Crew) के जरिए बडे़े पर्दे पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हुईं नजर आएंगी। 

मौजूदा समय में करीना कपूर क्रू के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, जिसको लेकर वह तमाम मीडिया इंटरव्यूज भी दे रही हैं। इस बीच करीना ने अपने करियर के पुराने दिनों का याद किया और टशन फिल्म में जीरो साइज फिगर को लेकर खुलकर बात की है। 

करीना ने जीरो साइज फिगर की चर्चा 

साल 2008 में डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म टशन में करीना कपूर जीरो साइज फिगर को लेकर काफी चर्चा में रहीं। इस मूवी में उनके साथ सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अनिल कपूर जैसे बडे़ कलाकार भी मौजूद रहे। बताया जाता है कि इस मूवी के बाद से ही करीना और सैफ के नजदीकियां बढ़नी शुरू हुईं। इस बीच राहुल इल्लाहबादिया के पॉडकॉस्ट को दिए इंटरव्यू में अदाकारा ने इस मूवी में जीरो साइज फिगर को लेकर बात की है।

उन्होंने बताया है- फिल्म की डिमांड के हिसाब से मैंने उस वक्त जीरो साइज फिगर रखा। इसको लेकर खूब बातें हुईं। लोगों का मानना था कि इससे मेरी मेंटल हेल्थ पर काफी प्रभाव पड़ा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ था। मैं उस टाइप की शख्स हूं, जो हर काम एक समय के तहत आनंद की अनुूभूति के साथ करती हूं। 

डेढ़ साल का लंबा समय और कड़ी मेहनत के बाद मैंने अपने फिगर को जीरो साइज में ढ़ाला, लेकिन अगर अब किसी एक्शन मूवी में मुझे शामिल होना पड़े तो उसके लिए मुझे अपने शरीर का वजन घटाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली। 

इस एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगी करीना

कॉमेडी फिल्म क्रू के बाद करीना कपूर मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर सिंघम अगेन में दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है। 

ये भी पढ़ें- घोड़ा गाड़ी लेकर मुंबई की सड़कों पर निकले सैफ अली खान, लाइमलाइट में पटौदी खानदान के 'नवाब' की रॉयल स्टाइल

chat bot
आपका साथी