Kareena Kapoor Baby: करिश्मा से लेकर मनीष मल्होत्रा तक, करीना कपूर के मां बनने पर फिल्मी सितारों ने इस अंदाज में दी बधाई

करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के बाद से उन्हें और सैफ अली खान को फैंस सहित सितारे बधाई दे रहे हैं। कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके करीना कपूर को मां बनने की खास अंदाज में बधाई दी है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 03:30 PM (IST)
Kareena Kapoor Baby: करिश्मा से लेकर मनीष मल्होत्रा तक, करीना कपूर के मां बनने पर फिल्मी सितारों ने इस अंदाज में दी बधाई
करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, मनीष मल्होत्रा, Instagram : therealkarismakapoor/kareenakapoorkhan/manishmalhotra05

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के बाद से उन्हें और सैफ अली खान को फैंस सहित बॉलीवुड के सितारे बधाई दे रहे हैं। कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके करीना कपूर को मां बनने की खास अंदाज में बधाई दी है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन से सितारों ने उन्हें मां बनने पर बधाई दी है।

करीना की बहन और मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने उन्हें मां बनने पर खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी, पिता रणधीर और बहन करीना की उस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है जिनमें करीना नवजात शिशु दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'वह मेरी बहन है जब वह पैदा हुई थी और अब एक बार फिर से वह मां बन गई है !! और मैं फिर से मौसी, बहुत उत्साहित हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करीना की कजिन और अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर उन्हें मां बनने की बधाई दी है। रिद्धिमा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और करीना दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने पोस्ट में सैफ अली खान और करीना को माता-पिता बनने की बधाई दी है।

मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने भी करीना कपूर और सैफ अली खान को माता-पिता बनने की बधाई दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरी ओर से करीना और सैफ को गौरवशाली मुस्कान देने वाले बच्चे के आगमन पर ढेर सारी बधाई और आशीर्वाद।' वहीं मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी ट्विटर पर सैफ अली खान और करीना को बधाई दी है।

Heartiest congratulations from me n all of us at @MuktaArtsLtd to dear kareena n saif for arrival of blessed baby boy adding glorious smile to every one.

My Special love n blessings @KareenaK_Khan @SaifOnline

With lots of love ❤️👍— Subhash Ghai (@SubhashGhai1) February 21, 2021

Congratulations to my dearest #KareenaKapoorKhan and fabulous #SaifAliKhan— Manish Malhotra (@ManishMalhotra) February 21, 2021

इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने करीना कपूर और सैफ अली खान के माता-पिता बनने पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। आपको बता दें कि करीना ने रविवार सुबह उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इस खास मौके पर करीना कपूर खान को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी