जब करीना कपूर खान ने लिया था सनी लियोनी का इंटरव्यू, पूछे थे ऐसे ऐसे सवाल

करीना के इस शो को अभी कोई नाम नहीं दिया गया है। बताया जाता है कि दिसंबर से ये शो ऑन एयर होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 27 Nov 2018 01:24 PM (IST)
जब करीना कपूर खान ने लिया था सनी लियोनी का इंटरव्यू, पूछे थे ऐसे ऐसे सवाल
जब करीना कपूर खान ने लिया था सनी लियोनी का इंटरव्यू, पूछे थे ऐसे ऐसे सवाल

मुंबई। सनी लियोनी अक्सर चर्चा में रहती हैं और खासकर तब जब कोई उनकी ज़िंदगी के बारे में सवाल करता है। सनी की लाइफ़ पर पूरी वेब सीरीज़ बन चुकी है और उसका दूसरा सीज़न भी आने को है। लेकिन इस बार उन्हें करीना कपूर के सवालों का सामना करना पड़ा है।

दरअसल करीना कपूर खान हाल ही में रेडियो पर भी डेब्यू किया है। वो एक चैट शो लेकर आ रही हैं जिसके पहले एपिसोड में सनी लियोनी को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया। इस शो के दौरान करीना ने सनी की पिछली ज़िंदगी से जुड़े सवाल नहीं पूछे बल्कि शादी और मातृत्व को लेकर बात की। सनी ने तीन बच्चे गोद लिए हैं। दोनों ने माँ के रूप में अपने अपने अनुभव भी शेयर किये। मुंबई के एक स्टूडियो में इस चैट शो को रिकार्ड किया गया। करीना में बड़ी ही सहजता से इसे अंजाम दिया। करीना के इस शो को अभी कोई नाम नहीं दिया गया है।

बताया जाता है कि दिसंबर से ये शो ऑन एयर होगा। करण जौहर भी रेडियो पर आ चुके हैं और कॉलिंग करण के नाम से शो करते हैं। हाल ही में वो लव गुरु बने थे। करण और करीना का एसोसियेशन फिल्मों में जारी रहने वाला है। करीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आएंगी और फिर तख़्त में भी जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह हैं।

हाल ही में एक टॉक शो में करीना और उनकी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा को बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में दूसरे बच्चे की योजना है। करीना ने जैसे ही ये बात कही अमृता ने मज़ाक में कहा कि करीना को हमें इस बारे में पहले से बताना चाहिए अगर वो दूसरे बच्चे की सोच रही हों ताकि वो (अमृता) इस देश से बाहर जा सकें। करीना के मुताबिक उन्होंने तैमूर के जन्म के बाद ये प्लान किया था कि वो दो साल के बाद दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगी।

यह भी पढ़ें: चिड़िया उड़: बैडमिंटन कोर्ट में उतरी ये ‘स्त्री’, इसलिए ख़ास है साइना नेहवाल की बायोपिक

chat bot
आपका साथी