Karan Johar ने किया था Ae Dil Hai Mushkil को लेकर पोस्ट, फवाद खान के बारे में न लिखने पर फैंस ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर ने शुक्रवार को अपनी बेहतरीन फिल्मों में से एक ऐ दिल है मुश्किल को लेकर पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने रणबीर की तारीफ की और कई किस्से शेयर किए लेकिन अब फैंस उन्हें अभिनेता फवाद खान के बारे में कुछ न लिखने और उन्हें मेंशन न करने पर ट्रोल कर रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sat, 11 May 2024 01:02 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 01:02 PM (IST)
Karan Johar ने किया था Ae Dil Hai Mushkil को लेकर पोस्ट, फवाद खान के बारे में न लिखने पर फैंस ने कर दिया ट्रोल
ऐ दिल है मुश्किल को लेकर करण जौहर का पोस्ट (Photo Credit: Instagramn)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज हुए 7 सालों से ज्यादा का समय हो गया है। यह मूवी और इसके गाने आज भी कई लोगों के पसंदीदा हैं। ऐसे में इसके डायरेक्टर करण जौहर ने शुक्रवार को फिल्म की बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर कीं और एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा। इस पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

करण के लिए खास है फिल्म

इस फिल्म में रणबीर के साथ ऐश्वर्या और अनुष्का की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब करण जौहर ने तीनों स्टार्स के साथ पर्दे के पीछे का नजारा दिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' मेरे लिए हमेशा पर्सनल रहेगी। यह मेरी लाइफ की सारी सीख थी कि प्यार में पड़ना, एकतरफा प्यार से निपटना और दिल टूटने पर भी हम कितने फ्लेक्सिबल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Johar: मिमिक्री पर करण जौहर के तीखे तेवर देख कॉमेडियन ने मांगी माफी, जानिए किसने लिया डायरेक्टर से पंगा?

रणबीर को जानने का मिला मौका

इसके आगे डायरेक्टर ने लिखा कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्माने का अनुभव सेट पर मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। मुझे रणबीर की प्रक्रिया को जानने और समझने का मौका मिला और मैं इसका गहरा सम्मान करता हूं। उन्होंने कभी भी अपना होमवर्क या अपनी मेहनत किसी को जाहिर नहीं होने दी।

मुझे एक इंसान के रूप में उन्हें जानने और प्यार करने का मौका मिला और मैं उनकी सराहना करता हूं। इसके आगे पोस्ट में करण ने सिंगर्स और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी बात की।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस पोस्ट में करण जौहर ने फवाद का जिक्र नहीं किया है। ऐसे में फैंस अब करण से सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि फवाद के बारे में क्या।

दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने कितनी आसानी से फवाद खान का जिक्र करना छोड़ दिया। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप फवाद को मेंशन करना भूल गए हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Johar: 'मैं मां के साथ TV देख रहा था और अचानक एक वीडियो...', सरेआम मजाक उड़ने पर टूटा करण जौहर का दिल

chat bot
आपका साथी