Move to Jagran APP

Karan Johar: मिमिक्री पर करण जौहर के तीखे तेवर देख कॉमेडियन ने मांगी माफी, जानिए किसने लिया डायरेक्टर से पंगा?

करण जौहर (Karan Johar) का मिमिक्री पर भड़कने वाला मामला गरमाया हुआ है। हाल ही में एक पॉपुलर टीवी शो के प्रोमो में खुद की वाहियात मिमिक्री देख डायरेक्टर भड़क गए थे। यहां तक कि उन्होंने नाराजगी भरा एक पोस्ट भी शेयर किया और उनका मजाक उड़ाने वाले कॉमेडियन को लताड़ लगाई। वहीं अब कॉमेडियन ने करण जौहर से माफी मांगी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 06 May 2024 11:34 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 11:34 AM (IST)
मिमिक्री पर करण जौहर से कॉमेडियन ने मांगी माफी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर ने रविवार को खुद का मजाक उड़ाए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन को लताड़ लगाई। हालांकि, उन्होंने न तो आर्टिस्ट का नाम लिया और न ही चैनल का।

loksabha election banner

करण जौहर के पोस्ट के बाद कहा जा रहा था कि डायरेक्टर कॉमेडियन केतन सिंह और उनके शो मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे (Madness Machayenge - India Ko Hasayenge) की बात कर रहे हैं। वहीं, अब केतन सिंह ने करण जौहर से माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- Karan Johar: 'मैं मां के साथ TV देख रहा था और अचानक एक वीडियो...', सरेआम मजाक उड़ने पर टूटा करण जौहर का दिल

क्या बोले केतन सिंह ?

केतन सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में करण जौहर के पोस्ट पर रिएक्ट किया। टाइम्स नॉव के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं करण (जौहर) सर से माफी मांगना चाहूंगा। सबसे पहले मैं जो भी मिमिक्री करता हूं, वो इसलिए क्योंकि मैं 'कॉफी शो' में करण जौहर को बहुत देखता हूं। मैं उनके काम का फैन हूं। मैंने उनकी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 5 से 6 बार देखी है। मैं उनके काम और उनके शो का बहुत बड़ा फैन हूं। मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन करना चाहता था, लेकिन अगर मैंने कुछ ज्यादा कर दिया है, तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा।"

यह भी पढ़ें- जब Karan Johar को जोरदार तमाचा जड़ना चाहती थीं Deepika Padukone, इस बात को सुनकर हुई थीं परेशान

करण जौहर ने लगाई क्लास

करण जौहर ने अपनी वाहियात मिमिक्री पर रिएक्ट करते इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था… और मैंने एक बड़े टीवी चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा... एक कॉमेडियन बेहद वाहियात तरीके से मेरी नकल कर रहा था। मैं ट्रोल्स और अनजान लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी ही इंडस्ट्री एक ऐसे शख्स का अनादर करती है जो 25 सालों से भी ज्यादा वक्त से इस प्रोफेशन से जुड़ा हुआ है, तो ये उस जगह के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं… इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है!" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.