The Kapil Sharma Show के इस पॉपुलर कॉमेडियन का हुआ ऐसा हाल, सड़क किनारे सब्जी बेचते आया नजर

The Kapil Sharma Show टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल द कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडियन का ऐसा हाल हो गया है कि उन्हें सड़क किनारे सब्जी बेचनी पड़ रही है। वायरल तस्वीर देख लोगों को टेशन हो गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2023 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2023 05:46 PM (IST)
The Kapil Sharma Show के इस पॉपुलर कॉमेडियन का हुआ ऐसा हाल, सड़क किनारे सब्जी बेचते आया नजर
Kapil Sharma Show, Sunil Grover seeling vegetables, Sunil Grover latest Photo, kapil Sharma Movie

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो टीवी के सबसे हिट शोज में से एक है। इसमें नजर आने वाले किरदारों के उनके ऑन स्क्रीन नाम से ज्यादा पहचाना जाता है। ऐसे ही गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर का सोशल मीडिया पर ऐसा रूप सबके सामने आया कि लोग हैरान रह गए।

सब्जी बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं। सुनील के चेहरे पर मायूसी दिख रही है और वो आलू-प्याज के ढेर के पास बैठे दिखाई दे रहे है। ग्रे हुडी और पैंट में बैठे सुनील के सिर के ऊपर कई जूट के बोरे नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में सुनील ने लिखा- हमरी अटरिया..। फैंस और बाकी सेलेब्स इस तस्वीर को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

फैंस को हुई चिंता

अर्जुन बिजलानी ने कमेंट करते हुए लिखा कि पैंट तो ब्रांडेड पहनी हुई है ये क्या भाव दी। तो विजय वर्मा ने लिखा- सुबह से ना एक आलू बिका है और ना बिका है कांदा। शिल्प राव ने लिखा- आते है हम भी। एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- भाई साहब क्या हाल बना लिया है, अभी भी समय है कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाओ, हम सब आपको मिस करते हैं।

कपिल शर्मा शो पर वापसी आने की अपील

बता दें कि सुनील ग्रोवर कुछ दिनों पहले ही बाइक पर दूध बेचते हुए भी नजर आए थे। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सुनील ग्रोवर ने टोपी और जैकेट पहनी थी। उनकी इस पोस्ट पर भी फैन्स ने खूब रिएक्ट किया था। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- दूध में पानी कितना मिलाया है, ये भी बता दो? वहीं एक और यूजर ने लिखा- दूध मांगोगे तो खीर देंगे…दूध फट गया तो पनीर देंगे।

2017 से नहीं आए शो में नजर

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने साल 2017 में ही कपिल शर्मा शो को अलविदा कर दिया था। कपिल के साथ विवाद होने के बाद वो कभी फिर इस कॉमेडी सीरियल में वापस नहीं आए। हालांकि, फैंस अभी भी उनकी राह देख रहे हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा अभिषेक ने गलती से बताया कौन होगा सीजन 16 का विनर! नाम सुन आपको लगेगा जोर का झटका

Bigg Boss 16: रोती-गिड़गिड़ाती टीना पर भी किसी को नहीं आया रहम, सुम्बुल को याद कर बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

chat bot
आपका साथी