कंगना रनौत ने किया ऐसा 'किस' कि इनके होठों से बहने लगा खून

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को लेकर पहले से चर्चा में हैं और अब फिल्म में उनके एक जोरदार 'किस सीन' ने उन्हें सुर्खियों में पहुंचा दिया है। सूत्रों के मुताबिक, कंगना ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार वीर दास को इस तरह किस किया कि उनके होठों से खून निकलने लगा।

By Edited By: Publish:Tue, 15 Apr 2014 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 15 Apr 2014 11:27 AM (IST)
कंगना रनौत ने किया ऐसा 'किस' कि इनके होठों से बहने लगा खून

मुंबई। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को लेकर पहले से चर्चा में हैं और अब फिल्म में उनके एक जोरदार 'किस सीन' ने उन्हें सुर्खियों में पहुंचा दिया है। सूत्रों के मुताबिक, कंगना ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार वीर दास को इस तरह किस किया कि उनके होठों से खून निकलने लगा।

बताया जाता है कि फिल्म के एक सीन में कंगना को गिरफ्तार करके जेल ले जाना होता है। वो पुलिस से एक जरूरी काम निपटाने के लिए इजाजत मांगती हैं और वीर दास को एक कमरे में खींचकर ले जाती हैं। कमरे में कंगना वीर दास को इतने जोरदार तरीके से किस करती है कि वीर के होठों से खून बहना शुरू हो जाता है।

कहा जा रहा है कि रिवॉल्वर रानी में कंगना ने ऐसा रोल किया है, जो बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री ने नहीं किया है। यह फिल्म 25 अप्रैल को रिलीज होगी।

पढ़ें: ऊप्स मोमेंट की शिकार बनीं कंगना

पढ़ें: कंगना ने कहा, रिवॉल्वर रानी देखने के बाद कोई मुझसे शादी नहीं करेगा

chat bot
आपका साथी